गूगल ने ओलिंपिक के नाम किया अपना डूडल !
गूगल ने ओलिंपिक के नाम किया अपना डूडल !
Share:

नईदिल्ली। रियो ओलिंपिक की शुरूआत के ही साथ समूचा विश्व ओलिंपिक के रंग में रंग गया है। हर कहीं ओलिंपिक के मैचों और स्पोर्टस इवेंट से जुड़ी जानकारियों को लेकर लोग सवाल कर रहे हैं और कौतूहल से मैचों को लेकर चर्चा कर रहे हैं। ओलिंपिक के लिए दर्शकों ने अपने टेलिविजन सेट पर सेटटाॅप बाॅक्स के माध्यम से स्पोर्टस चैनल लगा लिए हैं। इतना ही नहीं लोग ओलिंपिक मैचों को लेकर खेल आयोजन का कैलेंडर जानने में लगे हैं। ऐसे में गूगल ने अपना डूडल टेनिस के खेल को समर्पित कर दिया है।

इंटरनेट पर गूगल सर्च करते ही गूगल का डूडल पर एक प्लेयर टेनिस खेलते हुए दिखाई देता है। यह काफी रोमांचक है। इस पर लेफ्ट क्लिक करने पर शूटिंग, टेनिस, स्विमिंग, आर्चरी आदि खेलों के आयोजन को लेकर जानकारी दी गई है। डूडल में दी गई जानकारी के अनुसार शूटिंग के महिला मुकाबले जो कि 10 मीटर एयर रायफल शूटिंग में हैं वे शाम 5 बजे से होंगे।

टेनिस के महिला डबल्स मुकाबले 7 अगस्त को तड़के 1.30 बजे से होंगे। तैराकी के महिला वर्ग के बाय 100 मीटर के फ्रीस्टाईल मुकाबले 7 अगस्त को प्रातः 7.54 पर होंगे। रियो ओलिंपिक में भारतीय दल का उत्साह लोगों द्वारा बढ़ाया जा रहा है। रियो ओलिंपिक को लेकर भारत रत्न सचिन तेंडुलकर भी खिलाड़ियों के बीच पहुंचे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -