इन दमदार खूबियों के साथ Google ने लॉन्च किया Android Q का बीटा वर्जन

इन दमदार खूबियों के साथ Google ने लॉन्च किया Android Q का बीटा वर्जन

Google ने अपने लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) Android Q का बीटा वर्जन पेश कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस वर्जन को Google Pixel स्मार्टफोन यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है. वहीं गूगल की माने तो इस लेटेस्ट Android Q का बीटा वर्जन स्मार्टफोन चलाने के एक्सपीरिएंस को पहले से बेहतर बनाया गया है. आपकी इसकी मदद से ऑपरेटिंग सिस्टम में कंट्रोल ओवर लोकेशन डाटा, फास्टर ऐप स्टार्ट अप जैसे कई फीचर्स मिलेंगे. 

मिलेंगे नए फीचर्स...

बता दें कि गूगल द्वारा Android Developers की वेबसाइट में इसके बीटा वर्जन के लॉन्च की जानकारी दी है और इस जानकारी में कहा गया है कि Android Q नई प्राइवेसी और सिक्योरिटी फीचर के साथ आएगा. एंड्रॉएड 10 में Vulkan 1.1 सपोर्ट, फास्टर ऐप स्टार्ट टाइम, नए मीडिया कोड्स और कैमरे के लिए नए फीचर्स आपको मिलेंगे. 

जानिए चेक करने का तरीका...
 
Android Q Beta को आप Pixel 3, Pixel 3 XL, Pixel 2, Pixel 2 XL and Pixel और Pixel XL स्मार्टफोन्स पर एक्सेस कर सकेंगे. कंपनी ने इसे लेकर कहा है कि इन डिवाइस के डाउनलोड होने वाले सिस्टम इमेज को भी उपलब्ध कराया गया है और जिन यूजर्स के पास Google के स्मार्टफोन्स नहीं हैं वो भी एंड्रॉइड इम्यूलेटर के जरिए इस सिस्टम इमेज को डाउनलोड कर पाएंगे. इतना ही नहीं खबर यह भी है कि ये फोर्डेबल स्मार्टफोन को भी सपोर्ट करेगा. 

 

32 MP सेल्फी कैमरा के साथ आया Huawei Nova 4e, ये फीचर्स भी नहीं हैं कम

भारत में शुरू हुई Oppo F11 Pro की बिक्री, यह है कीमत और फीचर्स, जानिए दमदार ऑफर्स

एक साथ मिलेगी ढेरों सुविधाएं, पेटीएम भारत में लाई Payments Bank Mobile App

Amazon Quiz 15 March : जल्द से जल्द दें इन 5 सवालों के जवाब और जीते 75 हजार रु