गूगल ने किया बड़ा ऐलान, इस महीने बंद करने जा रहा है अपनी ये सर्विस
गूगल ने किया बड़ा ऐलान, इस महीने बंद करने जा रहा है अपनी ये सर्विस
Share:

गूगल ने एक नया ऐलान किया है, जिसमे अब गूगल आईओएस और एंड्रायड से अपने शॉपिंग ऐप को बंद करने जा रहा है। जी हां आपने सही सुना, गूगल ने इस साल जून तक इसे बंद करने की घोषणा की है। बता दे कि मोबाइल शॉपिंग ऐप हालांकि, डेस्कटॉप (वेब) वर्जन पर उपलब्ध होगा। इसका मतलब है कि shopping.google.com वेबसाइट एक्टिव रहेगी। कंपनी ने रविवार को 9to5Google के फैसले की पुष्टि की।

एक आधिकारिक बयान में कंपनी ने कहा कि अगले कुछ हफ्तों के भीतर, हम अब शॉपिंग ऐप का समर्थन नहीं करेंगे। उपयोगकर्ताओं द्वारा पेश किए गए ऐप की सभी कार्यक्षमता शॉपिंग टैब पर उपलब्ध है। इसमें कहा गया है कि हम Google ऐप सहित शॉपिंग टैब और अन्य Google सतहों के भीतर सुविधाओं का निर्माण जारी रखेंगे, जो लोगों के लिए उन उत्पादों की खोज करना और खरीदारी करना आसान बनाता है जिन्हें वे पसंद करते हैं। 

मोबाइल शॉपिंग ऐप ने उपयोगकर्ताओं को हजारों ऑनलाइन स्टोरों में से चुनने और अपने Google खातों का उपयोग करके खरीदारी करने की अनुमति दी। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह कदम इसलिए आता है क्योंकि Google खोज, छवि खोज और यूट्यूब में खरीदारी कार्यक्षमता का विस्तार कर रहा है, जबकि तेजी से संवर्धित वास्तविकता का लाभ उठा रहा है, रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है।

भारत में इस दिन लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी M42 5G स्मार्टफोन, यहां जानिए विवरण

साइबर अपराधी नई तकनीकों का उपयोग करके मोबाइल-आधारित बैंकिंग पर कर रहे है हमला

फेसबुक ने फर्जी और भ्रामक सामग्री के खिलाफ उठाया सख्त कदम, 16000 समूहों को किया डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -