भारतीय ग्राहक इस तारीख को खरीद सकेंगे वनप्लस 6...
भारतीय ग्राहक इस तारीख को खरीद सकेंगे वनप्लस 6...
Share:

चाइनीज स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने हाल ही में अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक महत्वपूर्ण घोषणा की थी. कंपनी ने बताया था कि वह अपना शानदार स्मार्टफ़ोन वनप्लस 6 आगामी 17 मई को लॉन्च कर सकती हैं. इसी के साथ कंपनी ने यह भी बताया था कि वह इस स्मार्टफोन को इसी दिन यानी 17 मई को ही चीन में भी लॉन्च करेगी. ख़बरें यह भी है कि इसके लिए मीडिया इनवाइट्स भी कंपनी ने भेजने शुरु कर दिए हैं. जानकारी के मुताबिक, 17 मई को भारत की औद्योगिक राजधानी मुंबई में कंपनी लॉन्च इवेंट दोपहर 3 बजे आयोजित करेगी. 

आपको बता दे कि इस जानकारी के सामने आने से पहले कंपनी ने इस फ़ोन को लेकर एक टीजर भी जारी किया था, इस टीजर की सहायता से जानकारी मिली थी कि कि ये स्मार्टफोन वॉटरप्रूफ होगा. लेकिन टीजर से अभी यह साफ़ नहीं हो सका है कि डिवाइस में किस स्तर का वाटरप्रूफिंग है. हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि इस बेहतरीन स्मार्टफ़ोन में कम से कम  IP67 रेटिंग प्राप्त डिवाइस उपलब्ध होगा. 

जानकारी के लिए बता दे कि ऑनलाइन वनप्लस 6 का एक नया प्रमोशनल पोस्टर भी देखा गया हैं. इस पोस्टर से यह जानकारी मिल सकी है कि वनप्लस 6 डुअल रियर कैमरा सैटअप के साथ होगा जिसमें कि 20-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 16-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा. वहीं इसकी कीमत को लेकर अभी कुछ जानकारी नहीं मिल पाई हैं. वनप्लस 6 भारत में बिक्री के लिए एक्सक्लूजिव रुप से अमेजन पर उपलब्ध होगा. 

स्मार्टफोन की दुनिया में दिनभर रहेगी रेडमी नोट 5 की चर्चा, यह है वजह...

एप्पल की इस वॉच में लगती है ई-सिम

डबल कैमरा फोन के बाद अब ट्रिपल कैमरा स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -