Google Assistant ने पेश की एक ख़ास सुविधा
Google Assistant ने पेश की एक ख़ास सुविधा
Share:

टेक दिग्गज Google अपने उत्पाद को Google Assistant को अपडेट करने के लिए प्रयास कर रहा है। Google Assistant सभी वायर्ड हेडसेट के लिए नई सुविधा को शामिल करना है जो बोले गए नोटिफिकेशन के साथ एक उचित सहायक एकीकरण का मार्ग प्रशस्त करेगा। यह सुविधा उपयोगकर्ता को ऑनबोर्डिंग अनुभव के माध्यम से ले जाएगी, जिसके लिए Google ऐप को सूचनाओं तक पहुंचने और डिवाइस लॉक होने पर भी हेडफ़ोन पर व्यक्तिगत परिणाम सक्षम करने की आवश्यकता होती है।

यह नई कार्यक्षमता केवल वायर्ड हेडफ़ोन का उपयोग करते समय आने वाले संदेशों को जोर से पढ़ेगी। नई सुविधा सभी वायर्ड हेडफ़ोन पर काम करेगी भले ही वे यूएसबी टाइप-सी या मानक 3.5-मिमी जैक हों। एंड्रॉइड पुलिस में एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह उपयोगकर्ता को ऑनबोर्डिंग अनुभव के माध्यम से ले जाएगा, जिसके लिए Google ऐप को सूचनाओं तक पहुंचने और हेडफ़ोन पर व्यक्तिगत परिणामों को सक्षम करने की अनुमति देने की आवश्यकता होती है।

इस सुविधा के माध्यम से, उपयोगकर्ता उपकरण वायर्ड हेडफ़ोन एक्सेस करके सहायक सेटिंग्स में सुविधा को नियंत्रित कर सकता है। वे उन्नत सहायक एकीकरण को सक्षम या अक्षम कर सकते हैं, शॉर्टकट की जांच कर सकते हैं।

FICCI सम्मेलन: पीएम मोदी ने फिर दिया संकेत, वापस नहीं होंगे कृषि कानून

10 साल की लड़की की शव यात्रा में शामिल हुए 3000 से अधिक लोग

एमयू ने लास्ट ईयर के सेमेस्टर के परीक्षा की बढ़ाई तिथि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -