गूगल ने खत्म किया Windows XP के लिए गूगल क्रोम का अपडेट
गूगल ने खत्म किया Windows XP के लिए गूगल क्रोम का अपडेट
Share:

गूगल कम्पनी ने अपने गूगल क्रोम में माइक्रोसॉफ्ट के 'Windows XP में कुछ भी अपडेट करने से मना कर दिया है. गूगल क्रोम इस ऑपरेटिंग सिस्टम के अलावा अब OS X और VISTA में भी कोई अपडेट नहीं करने वाला है. अप्रैल 2016 में इन सभी का अपडेट गूगल कम्पनी बंद करने वाली है. कपंनी ने यूजर्स के लिए ये भी कहा है कि अगर कोई भी इन सभी ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल करता है तो उन्हें नए ऑपरेटिंग सिस्टम का ही इस्तेमाल करना चाहिए कम्पनी उन्हें नए फीचर के साथ नए ऑपरेटिंग सिस्टम उपलब्ध कराएगी.

गूगल कम्पनी 14 साल से माइक्रोसॉफ्ट के Windows xp में अपडेट कर रही है. लेकिन अब इस अपडेट को वे खत्म करने वाली है. अगले साल से वे इस ऑपरेटिंग सिस्टम में कोई भी अपडेट नही करेगी. Windows xp आज भी बहुत से कम्प्यूटर में देखने को मिलता है. अगर इन ऑपरेटिंग सिस्टम में गूगल नए अपडेट नही देगा तो आपका कम्प्यूटर हैक होने के चांस बहुत ज्यादा बढ़ जायेंगे.

नए अपडेट नहीं होने के कारण ब्राउजर को सभी हैकर्स बहुत आसानी से हैक कर सकते है. गूगल माइक्रोसॉफ्ट के Windows XP,Windows VISTA,Mac OS X 10.6 'Snow Leopard',Mac OS X 10.7 'Lion',Mac OS X 10.7 'Lion' इन सभी ऑपरेटिंग सिस्टम के अपडेट अप्रैल में बंद करने वाली है.        

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -