खुशखबरी! Paytm अपने ग्राहकों को देने जा रही है 50 करोड़ रुपये का कैशबैक
खुशखबरी! Paytm अपने ग्राहकों को देने जा रही है 50 करोड़ रुपये का कैशबैक
Share:

नई दिल्ली: देश में आए दिन कई कंपनीज ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के ऑफर्स लेकर आ रही है वही इस क्रम में डिजिटल पेमेंट ऐप पेटीएम ने शुक्रवार को बड़ा ऐलान करते हुए 50 करोड़ रुपये का कैशबैक देने का ऐलान किया है। कंपनी ने डिजिटल इंडिया के 6 वर्ष पूरे होने के मौके पर इस कैशबैक कार्यक्रम का आरम्भ करते हुए कहा कि भारत में कारोबारियों तथा यूजर्स को पेटीएम ऐप के माध्यम से किए गए हर लेनदेन के लिए कैशबैक दिया जाएगा।

200 जिलों में आरम्भ होगा अभियान:-
पेटीएम की ओर से आरम्भ किया जाने वाला ये कैशबैक अभियान कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश तथा तेलंगाना के साथ देशभर के 200 शहरों में आरम्भ किया जाएगा। हालांकि ये 200 जिले कौन से होंगे, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। पेटीएम के CEO विजय शेखर शर्मा ने बताया कि भारत ने अपने डिजिटल इंडिया मिशन मे महत्वपूर्ण प्रगति की है। इससे तकनीकी तौर पर सभी मजबूत होते हैं। पेटीएम का गारंटीड कैश बैक उनको देना है जो देश के शीर्ष व्यवसायी हैं तथा उन्होंने डिजिटल इंडिया को कामयाब बनाने में महत्वपूर्ण किरदार निभाया है।

1 जुलाई 2015 को लॉन्च किया था पेटीएम:-
शेखर ने आगे बताया कि दिवाली से पहले पेटीएम ऐप के माध्यम से सबसे अधिक ट्रांजैक्शन करने वाले व्यवसायियों को कैशबैक के अतिरिक्त मुफ्त में साउंडबॉक्स और IoT डिवाइस भी प्रदान कराए जाएंगे। बता दें कि डिजिटल इंडिया को देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने 1 जुलाई 2015 को पेश किया था। इसका मकसद भारत को डिजिटली तौर पर मजबूत बनाना है।

Delta Variant: भारत बायोटेक ने जारी किए फाइनल ट्रायल के नतीजे, इतने फीसद असरदार है Covaxin

आज से शुरू होने जा रही है Myntra की End Of Reason Sale, जानिए क्या होगा खास?

Whatsapp जल्द लेकर आ रहा है ऐसा शानदार फीचर जिसे देख झूम उठेंगे यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -