फैंस के लिए खुशखबरी, फिटनेस की ‘सीढ़ियां’ चढ़ रहे ऋषभ पंत.., सामने आया Video
फैंस के लिए खुशखबरी, फिटनेस की ‘सीढ़ियां’ चढ़ रहे ऋषभ पंत.., सामने आया Video
Share:

नई दिल्ली:  टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. टेस्ट के अंतिम दिन जब लक्ष्य का पीछा करते हुए विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और रवींद्र जडेजा जैसे दिग्गजों के विकेट धड़ाधड़ गिर रहे थे, तब फैंस के दिल से बस एक ख्वाहिश निकल रही थी- ‘काश ऋषभ पंत टीम में होते’. हालाँकि, फैंस की ये ख्वाहिश तो पूरी नहीं हो सकी, मगर ऋषभ पंत ने अब एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जो भारतीय टीम और उसके फैंस को उम्मीदों से भर देगा.

 

पांच माह पहले सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी होने वाले भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत तेजी से रिकवरी कर रहे हैं. वह इन दिनों बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं, जहां वह NCA की मेडिकल टीम की निगरानी में फिट होने की दिशा में एक-एक कदम आगे बढ़ा रहे हैं. पंत बीच-बीच में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से फैंस को अपनी फिटनेस की अपडेट भी देते रहे हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

ऐसा ही एक अपडेट ऋषभ ने एक वीडियो के माध्यम से दिया है. 25 वर्षीय ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें वह NCA में ट्रेनर के साथ अपने चोटिल घुटने से संबंधित एक्सरसाइज कर रहे थे. पंत ने एक डंडा पकड़ा हुआ था और उसके सहारे ‘लंजेस’ (Lunges) कर रहे थे. अब घुटने में ही सबसे अधिक चोट लगी है तो इसमें दर्द होना ही है. इसलिए एक्सरसाइज के दौरान वह कराहते भी नज़र आए.

WTC की हार के बाद विंडीज़ के दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, इन युवा खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

क्या आपने खाया है झींगुर के आटे से बनी ब्रेड

जूनियर एशिया कप स्टार अन्नु का बड़ा बयान, कहा- सबसे पहले माँ-पापा को दूंगी स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -