फ्लाइट में पैसेंजर ने फिर की गंदी हरकत, विमान में ही कर दिया शौच और पेशाब
फ्लाइट में पैसेंजर ने फिर की गंदी हरकत, विमान में ही कर दिया शौच और पेशाब
Share:

नई दिल्ली: फ्लाइट में पेशाब करने की एक और घटना सामने आई है, अब एयर इंडिया के एक विमान में यात्री ने फर्श पर पेशाब कर दिया। मुंबई से दिल्ली आने वाली फ्लाइट में ये घटना हुई, तत्पश्चात, दिल्ली हवाईअड्डे पर अपराधी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। फ्लाइट कैप्टन की ओर से IGI एयरपोर्ट पर उपस्थित पुलिस स्टेशन पर इस बात की शिकायत दर्ज कराई गई, तत्पश्चात, दिल्ली पुलिस ने अपराधी व्यक्ति को वहीं से गिरफ्तार कर लिया। अपराधी का नाम राम सिंह बताया गया है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, ये घटना 24 जून को एयर इंडिया की एआईसी 866 उड़ान में हुई थी। पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के अनुसार, राम सिंह नामक यात्री ने विमान के फर्श पर शौच एवं पेशाब किया और इसके बाद थूक भी दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि चालक दल के सदस्यों ने इस के चलते यात्री को मौखिक चेतावनी दी, मगर वो इसके बावजूद नहीं रुका। एयरलाइन की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, केबिन क्रू ने चेतावनी देने के पश्चात् इसकी खबर फ्लाइट के कैप्टन को दी। फिर कैप्टन ने कंपनी को एक मैसेज भेजा, जिसमें एयरपोर्ट सिक्योरिटी को अपराधी व्यक्ति को एयरपोर्ट पर पकड़ने को कहा गया।

एयरलाइन कंपनी ने बताया कि साथ में यात्रा करने वाले लोगों ने इसका विरोध किया तथा इस बात से वो काफी अधिक भड़क गए थे, जिसके बाद केबिन क्रू ने सभी यात्रियों को शांत किया। सभी को बताया गया कि अपराधी को पुलिस के हवाले किया जाएगा। प्राप्त खबर के अनुसार, अपराधी व्यक्ति अफ्रीका में कुक का काम करता है। जो एयर इंडिया की फ्लाइट AIC 866 से मुंबई जा रहा था। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है। 

भोपाल पहुंचे PM मोदी, 5 वंदे भारत ट्रैन को दिखाएंगे हरी झंडी

'भाजपा में जल्द वापस लौटेगी नूपुर शर्मा..', ओवैसी के दावे से हड़कंप, बोले- जिसने हमारे रसूल...

चुनावी तैयारी कहां तक पहुंची, जेपी नड्‌डा ने प्रदेश के बड़े नेताओं से लिया फीडबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -