मशहूर यूट्यूबर देवराज पटेल का निधन, CM बघेल ने जताया दुख
मशहूर यूट्यूबर देवराज पटेल का निधन, CM बघेल ने जताया दुख
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय कॉमेडियन देवराज पटेल की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। रायपुर में कॉमेडी वीडियो शूट करने जा रहे थे। इसी बीच ट्रक से टक्कर के पश्चात् मौत हो गई है। 'दिल से बुरा लगता है' डायलॉग से देशभर में वायरल थे देवराज पटेल। सोमवार को रायपुर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। तत्पश्चात, छत्तीसगढ़ में शोक की लहर है। सीएम भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर देवराज पटेल के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

देवराज पटेल के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा, "दिल से बुरा लगता है से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए। इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है। ईश्वर उनके परिवार एवं चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे। ओम् शांति:"

दरअसल देवरज पटेल मूल तौर पर महासमुंद जिले के निवासी थे। मगर रायपुर जिले में वीडियो के सिलसिले में रहते है। इसी बीच सोमवार को भी एक वीडियो बनाने के लिए जा रहे थे तभी रायपुर शहर के लाभांडी क्षेत्र में तेज गति ट्रक के शिकार हो गए है। दुर्घटना के पश्चात् मौके पर ही देवराज पटेल की मौत हो गई है। वे महासमुंद जिले के दाब पाली गांव के रहने वाले थे। पूरा परिवार भी गांव में ही रहते है। पिता घनश्याम पटेल खेती किसानी करते हैं। वहीं देवराज पटेल के एक और भाई हेमंत पटेल हैं। यूट्यूब पर देवराज पटेल के 4 लाख से अधिक सस्क्राइबर है। वीडियो में मिलियन व्यूज मिलते थे। वे अलग-अलग विषयों मजाकिया वीडियो बनाते थे। 

बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, टायर फटने के बाद ट्रक में जा घुसी बेकाबू बस, 5 की मौत, कई घायल

8 करोड़ कैश, 70 किलो सोना, 1500 करोड़ के फर्जी बिल, आयकर विभाग की छापेमारी में मिला खज़ाना

6.5% की ग्रोथ रेट से दौड़ेगी भारत की अर्थव्यवस्था ! Fitch के बाद अब RBI ने दी गुड न्यूज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -