लड़कों के हाथ में हो ये रेखा तो मिलता है बहुत पैसा लेकिन होते हैं शॉर्ट टेंपर्ड
लड़कों के हाथ में हो ये रेखा तो मिलता है बहुत पैसा लेकिन होते हैं शॉर्ट टेंपर्ड
Share:

अगर हाथ देख लिया जाए तो व्यक्ति का भविष्य पढ़ा जा सकता है। हस्तरेखा शास्त्र के विशेषज्ञ (पामिस्ट्री एक्सपर्ट) हाथ की इन लकीरों को पढ़कर भाग्य बता सकते हैं। जी दरअसल पामिस्ट्री में 'सीमियन लाइन' के बारे में भी बताया गया है जो बहुत कम लोगों की हथेली पर देखी जाती है। अब हम आपको बताते हैं हथेली पर सीमियन लाइन कहां होती है और जिन लोगों के हाथ पर ये रेखा होती है, वो कितने लकी होते हैं।

जी दरअसल हथेली पर जहां हृदय और मस्तिष्क रेखा मिलती है या टकराती है, वहां सीमियन लाइन बनती है। आपको बता दें कि हार्ट लाइन हमारी भावनात्मक शक्ति का प्रतिनिधित्व करती है, जबकि मस्तिष्क रेखा मानसिक शक्ति को उजागर करती है। इस वजह से सीमियन लाइन में भावनाओं और बुद्धि दोनों का भाव शामिल होता है।

आपको बता दें कि जिन लोगों की हथेली पर सीमियन लाइन होती है, उनकी पर्सनैलिटी में कुछ खास बातें देखी जाती हैं। ऐसे लोग बहुत बुद्धिमान, समझदार, डिसीज़न मेकर, क्रिएटिव और आत्मविश्वास से भरे होते हैं। इसी के साथ ये लोग शॉर्ट टेंपर्ड और जोखिम लेने वाले भी होते हैं। सीमियन लाइन वालों के हाथ में पैसा बहुत रहता है, वहीं महिलाओं के मामले में यह लाइन थोड़े अशुभ परिणाम देती है। जी दरअसल ऐसी महिलाओं को जीवन में बहुत चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

कहा जाता है सीमियन लाइन इंसान के दांपत्य जीवन को भी प्रभावित करती है। अगर ऐसे लोग प्रेम में विश्वास रखते हैं तो वे एक अच्छे लवर या पार्टनर बनते हैं। इसी के साथ जिनका प्रेम में विश्वास नहीं होता, वे शकी मिजाज या विश्वासघाती हो सकते हैं। हालाँकि सामान्य जीवन में ये लोग बहुत जिम्मेदार, ईमानदार स्वतंत्र और करियर के लिहाज से सही डिसीज़न लेने में माहिर होते हैं।

हालाँकि सीमियन लाइन बहुत कम लोगों की हथेली पर देखी जाती है, जबकि ऐसे लोग तो और भी दुर्लभ हैं जिनकी दोनों हथेलियों पर सीमियन लाइन बनती है। 

आपके घर में लगा है मनी प्लांट तो भूल से भी ना करें ये गलतियां वरना हो जाएंगे बर्बाद

घर में होगा पैसा ही पैसा अगर लगा लिया यह पौधा

3 अगस्त को है कल्कि जयंती, यहाँ जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -