इन 9 लावारिस बतख के बच्चों का पिता बनकर पाल रहा है यह कुत्ता

बच्चो को लावारिस छोड़ देना आज के समय में एक चलन सा हो गया है. जी हाँ, आजकल इंसान के बच्चे हो या फिर जानवर के सभी कहीं ना कहीं लावारिस मिल ही जाते है. ऐसे में हाल ही में जो किस्सा सामने आया है वह एक कुत्ते का है जिसका नाम फ्रेड है. यह कुत्ता अपने साथ 9 लावारिस बच्चों को पाल रहा है जो उसके नहीं बल्कि एक बतख के है.

जी हाँ, ब्रिटेन के माउंटफिचेट कैसल में जेरेमी गोल्डस्मिथ का परिवार रहता है जिन्हे एक दिन बतख के 9 लावारिस बच्चे मिले जिन्हे उठाकर वह अपने घर ले आए. घर लाने के बाद उन्होंने सभी को नहलाया और तैयार किया. उन बच्चो के साथ कोई नहीं था इस वजह से जेरेमी गोल्डस्मिथ के डॉग फ्रेडी ने सभी को थामा और सभी के सतह रहना लगा.

जेरेमी गोल्डस्मिथ का कहना है कि अब बच्चे फ्रेडी के साथ रहते है, खेलते है, उसकी पीठ पर बैठकर घूमते है और उसी के साथ सोते भी है. जब बच्चे थोड़े बड़े हो जाएंगे तो वह वापस से उसी तलाब के किनारे छोड़ देंगे जहाँ से उन्हें लेकर आए है. यह बात जेरेमी गोल्डस्मिथ ने ट्वीटर के माध्यम से लोगों तक पहुंचाई है और साथ ही तस्वीर भी शेयर की है लोग इस बात के लिए जेरेमी गोल्डस्मिथ की काफी तारीफ़ कर रहे है जो जायज भी है.

OMG!! अब सबसे ज्यादा पौष्टिक होगा कॉकरोच का दूध

यहाँ बहती नदी अचानक से गायब हो जाती है, देखे वीडियों

यहाँ तैयार हो रहा भारत का सबसे बड़ा नवग्रह मंदिर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -