अगर आपको भी है पैसों की समस्या तो आज ही घर ले आएं दो कूब वाले ऊंटों का जोड़ा
अगर आपको भी है पैसों की समस्या तो आज ही घर ले आएं  दो कूब वाले ऊंटों का जोड़ा
Share:

आज के समय में कई ऐसे लोग हैं जो बहुत बुरे वक्त से गुजर रहे हैं. ऐसे में कहा जाता है घर में फेंग्शुई गैजेट ऊंट की स्थापना करनी चाहिए. जी हाँ, क्योंकि यह सभी को परेशानियों से निजात दिलाने में कामयाब रहता है. ऐसे में कुछ विशेषज्ञों का ऐसा भी मानना है कि निवेश को सुरक्षित बनाने और उससे अधिकतम लाभ पाने के लिए ऊंट के जोड़े स्थापित करने चाहिए. जी हाँ, कहते हैं अगर पैसा कहीं फंसा हुआ है और वह सही समय पर नहीं मिल रहा है या नगदी की समस्या हैं तो दो कूब वाले ऊंटों के जोडे़ को घर में स्थापित करना चाहिए. केवल घर ही नहीं, आफिस में भी इसे स्थापित करना आर्थिक तरक्की दिलाता है और यह आपके व्यापार के रिस्क को कम करता है.

जी हाँ, इसी के साथ यह परेशानियों से निजात दिलाने में भी कामयाब हो जाता है. आप सभी को बता दें कि फेंग्शुई के अनुसार ऊंट की स्थापना हमें आने वाली विपदा व दुर्भाग्य से भी बचाने में कामयाब रहती है और जिस तरह यह जानवर विलक्षण क्षमताओं वाला है, उसी प्रकार फेंग्शुई गैजेट के रूप में भी इसके प्रभाव विलक्षण हैं.

कहा जाता है ऊंट एकमात्र ऐसा जानवर है, जो विपरीत परिस्थितियों में कई दिनों तक बिना खाए-पीए रहकर भी अपने सवार को उसकी मंजिल तक पहुंचाने की क्षमता रखता है. इसी के साथ अगर आपके परिवार में आए दिन कोई न कोई बीमार रहता है या परिवार के किसी सदस्य को बीमारी, दुर्घटना आदि का खतरा बना रहता है, तो भी आप इसे अपने घर में रख सकते हैं.

सर्व पितृ मोक्ष अमावस्या पर पितृदोष खत्म करने के लिए करें यह उपाय

जिन महिलाओं के बड़े होते हैं यह अंग, वह होती है सौभाग्यशाली और भाग्यवान

25 सितंबर को है इंदिरा एकादशी, ऐसे करें पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -