सोने-चांदी के गहने को ऐसे बनायें फिर से नया
सोने-चांदी के गहने को ऐसे बनायें फिर से नया
Share:

महिलाओं के सामने अगर ज्वैलरी की बात की जाए तो खुशी के मारे उनकी भूख, प्यास ही भाग जाती है क्योंकि हर महिला को ज्वैलरी से बेहद ही प्यार होता है। लेकिन यह ज्वैलरी तो खरीद लेती है। लेकिन उसका इस्तेमाल करते करते बोर हो जाती हैं ऐसे मे वह ज्वैलरी कुछ समय बाद पुरानी जैसी भी लगने लगती है तो कंही आपकी ज्वैलरी भी तो पुरानी जैसी तो नहीं लग रही है अगर आपकी ज्वैलरी भी पुरानी जैसी लग रही है तो इन तरीको से उसे दोबारा नया बना सकती हैं-

मध्यम घर की अगर बात करें तो हर घर में सोने के गहने मिल जाएगें लेकिन अगर वह पुराने दिखने लगे है तो आप चूने के पानी में 1 घंटे तक गहनों को रख दें और बाद में टूथब्रश से साफ कर लें। इससे आपके गहने पहले जैसे हो जाएंगे। और इसके अलावा आप हल्का गरम पानी करके उसमे डिटर्जेंट डालकर आधा घंटे के लिए गहनें इसमें डालकर रखं और फिर साफ कर लें तो इससे भी आपके गहने नये जैसे दिखने लगेगें।

अगर आपके पास चांदी के गहने हैं तो उसे नया करने के लिए आपको अपने टूथपेस्ट का इस्तेमाल करना होगा। और इसके अलावा आप एक चम्मच नमक को एक कप सिरके में डाल उसे मिक्स कर लें और फिर अपने गहनों को उसमें डाल दें और फिर कुछ समय बाद गर्म पानी से साफ करे लें।

अनुष्का का यह कलेक्शन आप भी करें ट्राई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -