अनुष्का का यह कलेक्शन आप भी करें ट्राई
अनुष्का का यह कलेक्शन आप भी करें ट्राई
Share:

वैसे तो बाॅलिवुड एक्ट्रैस को देखकर ही आमतौर पर लड़कियां अपना फैशन चेंच करती हैं और अभी फिलहाल फैस्टिव सीज़न चल रहा है तो सभी के मन में कुछ न कुछ सोंच विचार चलता ही होगा कि इस सीज़न पर क्या पहना जाए तो कंही आप भी तो इस विषय को लेकर चिंतित तो नहीं हो। अगर हो तो आप इस सीज़न पर बाॅलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को काॅपी कर सकती है।

जी हां अनुष्का का कलेक्शन जानकर आपको अनुष्का का स्टाइल पसन्द आने लगेगा। क्योंकि इन दिनों अनुष्का का ड्रैसिंग सेंस को अधिकतर लड़कियां काॅपी कर रही हैं। अनुष्का हाल ही में वह फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी की ब्लैक गाऊन में नजर आई। और इस ड्रैस में अनुष्का काफी स्टाइलिश के साथ सुन्दर भी दिख रही थी। और अनुष्का का यह लुक देखकर बहुत सी लड़कियां अनुष्का का यह लुक को काॅपी कर रही हैं। तो क्यों न आप भी इस सीज़न पर कुछ ऐसा ही ट्रसश् करें।

अनुष्का का यह लुक आपको सिंपल सॉबर होने के साथ साथ आपको स्टाइलिश भी दिखाएगा। यह एथनिक इंडियन ड्रेस एक फुल स्‍लीव्‍स क्रूनेक गाउन है, जिसमें प्‍लेट्स दी हुई हैं। गाऊन में थ्रैड वर्क भी काफी देखने को मिली। और इस ड्रैस के साथ आप स्मोकी आई मेकअप का इस्तेमाल करें यह आप पर काफी सूट करेगा।

अगर चाहती हैं वेस्टर्न लुक तो ट्राई करें गाउन ड्रैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -