इस हरकत के कारण यहां बंदरों को मिल रही नौकरी
इस हरकत के कारण यहां बंदरों को मिल रही नौकरी
Share:

सोशल मीडिया पर एक खबर काफी चल रही है जिसके बारे में आप भी सुनकर हैरान रह जायेंगे. जी हाँ, जहां इंसानों को नौकरी की तलाश हैं वहीं एक जगह लंगूर और बकरियों को नौकरी मिल रही है. इसी में एक लंगूर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है ​यदि आप इसकी वजह से आप भी हैरान हो जाएंगे. आइये आपको बता देते हैं इस खबर की पूरी जानकारी.

दरअसल, बताया जा रहा है कि आगरा पुलिस अधिक्षक के आॅफिस में एक लंगूर की तैनाती की गई है. जिसके कारण यह मामला सोशल मीडिया पर छा गया. जिसके कारण डीएम, एसएसपी आॅफिस में काम प्रभावित हो रहा है. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि ये बंदर इतने दंबग हो गए थे कि वो आॅफिस में फाइलों को फाड देते थे जिसके कारण आॅफिस में बंदरों की तैनानी की गई. इसकेे बाद बताया जा रहा है कि इस काम के बाद में बंदरों का आतंक कम हो गया.

इतना ही नहीं, आपको बता दें कि इससे पहले गूगल ने भी बकरियों को नौकरी दी थी. यहां पर एक दो नही बल्कि करीब 200 बकर‍ियां कर्मचारी हैं. इतना ही नहीं इनको हर महीने सैलेरी भी दी जाती है. बताया जा रहा है कि गूगल अपने दफ्तर के लॉन में घास की कटाई के लिये मशीनों का प्रयोग नही करता क्‍योंकि उनसे से निकलने वाले धुंए और आवाज से कर्मचारियों को परेशानी होती है। जिसके कारण गूगल ने बकरियों का नौकरी पर रखा है.

कंकालों के साथ रहते हैं यहां के लोग, अजीब है प्रथा

खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे में सो रहे थे, आग लगी तो सब कुछ बदल गया

OMG... यहाँ खतरनाक अजगर से मसाज करवाने के लिए लगती है लोगों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -