OMG... यहाँ खतरनाक अजगर से मसाज करवाने के लिए लगती है लोगों की भीड़

Nov 24 2018 08:24 PM
OMG... यहाँ खतरनाक अजगर से मसाज करवाने के लिए लगती है लोगों की भीड़

आज का समय इतना ज्यादा व्यस्तता से भरा है कि यहाँ इंसान के पास खुद का ध्यान रखने के लिए भी समय नहीं है. सिर्फ ऑफिस और घर के काम में ही पूरा दिन निकल जाता है और जो लोग इतने ज्यादा व्यस्त होते हैं वो अपनी सेहत पर ध्यान ही नहीं दें पाते हैं. ऐसे में हर कोई रिलैक्स होने के लिए कोई अच्छा तरीका ढूंढता है. शायद आप भी रिलैक्स फील करने के लिए स्पा या मसाज का सहारा लेते होंगे?

आज तक आपने मसाज इंसानों द्वारा या फिर मछलियों द्वारा करते हुए तो सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अनोखे मसाज के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. जर्मनी का ड्रेसडेन शहर में होना वाला मसाज दुनियाभर में फेमस हो चुका है. ये मसाज हार मोड टीन सैलून में होता है जिसे करवाने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. इस सलून में खासतौर से गले का मसाज किया जाता है जो मोंटी द्वारा होता है. अब अगर आप सोच रहे हैं कि मोंटी कोई इंसान है तो आप बिलकुल गलत सोच रहे हैं. आपको ये जानकर हैरानीमोंटी गले एक मसाज करने के लिए एक्सपर्ट है.

ये इतनी मुलायम और असरदार मसाज करता है कि आपका दिल भी दिल इसके पास बार-बार जाने को करेगा. मोंटी को पहली बार में देखकर तो हर कोई डर जाता है लेकिन वो इतनी अच्छी मसाज करता है कि उसके पास हिम्मत रखकर सभी लोग पहुंच ही जाते हैं. सलून के मालिक का कहना है कि मोंटी को मसाज करने का प्रशिक्षण दिया गया है. मोंटी द्वारा एक बार मसाज करने के लिए लोग 38 डॉलर कीमत चुकाते है.

इस स्कूल में पढ़ाई नहीं बल्कि सिखाते है सेक्स करना, फीस जानकर चौंक जाएंगे

इस गांव में रहते हैं सिर्फ बच्चे और बुजुर्ग, वजह हैरान करने वाली

शादी के कार्ड पर छपवाई मोदी की तस्वीर, लिखा- 'गिफ्ट मत लाना लेकिन... '