तो क्या मौलवी ने बकरी से बलात्कार किया था?

तो क्या मौलवी ने बकरी से बलात्कार किया था?

वैसे तो हैरान कर देने वाली ख़बरें आए दिन आती रहती है, अजब-गज़ब तरह की खबरों से भरी इस दुनिया में आए दिन प्रकृति भी नए-नए कारनामे करते रहती है, इन्हीं ख़बरों के बीच अब कर्नाटक के मैसूर के एच डी कोटे ताल्लुका में एक बकरी ने दो मरे हुए बच्चों को जन्म दिया था जो इंसानों जैसे दिखाई देते है, खबर काफी पुरानी है लेकिन कुछ लोग इन तस्वीरों का गलत इस्तेमाल कर रहे है. 

वैसे तो ये खबर ये 23 दिसंबर 2014 की है लेकिन हाल ही में देश में हो रहे बलात्कारों के बीच 20 अप्रेल 2018 को कुछ तत्वों ने इस फोटो का गलत इस्तेमाल कर इसे साम्प्रदायिक हिंसा बढ़ाने की कोशिश की जिसके बाद इसकी सच्चाई बताना जरुरी थी. दरअसल पटेल राजीव नाम के शख्स ने फेसबुक पर मैंने की फोटो डालकर एक पोस्ट कर लिखा कि 'बकरी के साथ एक मौलवी ने रेप किया जिसके बाद इस्लाम और भी मजबूत हुआ है.'

बता दें, असलियत बिलकुल इसके विपरीत है जिसके अनुसार घटना मैसूर की है. जहाँ पर बकरी के मालिक का नाम भास्कर है, भास्कर के पास यह बकरी पिछले 4 सालों से थी, 2014 में इस बकरी ने दो बच्चों को जन्म दिया जन्म देने वाले बच्चों की 70% बॉडी बिलकुल इंसानों जैसी दिखाई देती थी, इस खबर के आसपास के इलाकों में फैलने के बाद मेमनों को देखने के लिए भारी मात्रा में लोग आए थे.

मौत से पहले पिता ने दिया नंबर लगी 53,08,40,000 की लॉटरी

ड्रायवर ने लॉटरी में जीते करोड़ो रूपए

चावल के दाने से छोटा कंप्यूटर, जल्द होगा आपके हाथों में