IRCTC ने लॉन्च किया गोवा घूमने के लिए जबरदस्त हवाई टूर पैकेज, यहाँ जानिए पूरी डिटेल
IRCTC ने लॉन्च किया गोवा घूमने के लिए जबरदस्त हवाई टूर पैकेज, यहाँ जानिए पूरी डिटेल
Share:

एक ओर जहां IRCTC भारत गौरव ट्रेन से देश के अलग-अलग भागों में स्थित पर्यटन तथा धार्मिक स्थल घूमने का टूर पैकेज चलाता है. वहीं दूसरी ओर देश चर्चित पर्यटन स्थलों की यात्रा के लिए हवाई टूर पैकेज भी लॉन्च कर रहा है. इसी कड़ी में IRCTC आने वाले माह यानी अक्टूबर में गोवा के लिए हवाई यात्रा पैकेज तारीख 06 अक्टूबर 2023 से 09 अक्टूबर 2023 तक, 03 रातों 04 दिन के लिए लॉन्च कर रहा है.

इस टूर पैकेज में पर्यटकों के लिए लखनऊ से गोवा जाने तथा आने की व्यवस्था फ्लाइट से की है तथा रुकने के लिए 3 सितारा होटल में इंतजाम किया गया है. गोवा में स्थानीय भ्रमण एसी वाहन द्वारा कराया जाएगा. इस यात्रा के चलते गोवा में मंगूशी मंदिर, अगुआडा किला, अंजुना बीच, बेंज सेलिब्रिटी मोम संग्रहालय, बेसिलिका ऑफ बोन जीसस चर्च, मीरामार बीच, सायंकाल मांडवी नदी पर क्रूज, बागा बीच, कैण्डोलिम बीच और स्नो पार्क धुमाया जायेगा. वही इस टूर पैकेज में 3 लोगों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य 30800 रुपये प्रति व्यक्ति तय किया गया है. वहीं दो लोगों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य 31200 रुपये प्रति व्यक्ति है जबकि एक शख्स के ठहरने पर पैकेज का मूल्य 37700 रुपये प्रति व्यक्ति है. वहीं माता-पिता के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे का पैकेज मूल्य 27350 रुपये (बेड समेत) तथा बिना बेड के 26950 रुपये प्रति व्यक्ति है.

ऐसे करें बुकिंग:-
इस सिलसिले में जानकारी देते हुए IRCTC उत्तरी क्षेत्र के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि इस पैकेज की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जाएगी. इस यात्रा की बुकिंग के लिए पर्यटन भवन, गोमती नगर, लखनऊ एवं कानपुर स्थित IRCTC कार्यालय एवं IRCTC के पोर्टल -www.irctctourism.com से आनलाइन बुकिंग भी कराई जा सकती है. अधिक जानकारी एवं बुकिंग के लिये नीचे दिये गये मोबाइल नम्बरों पर कांटेक्ट कर सकते हैं.
लखनऊ- 8287930911/8287930902
कानपुर-8287930927/8287930930.

G20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी से ठीक 1 दिन पहले इंडोनेशिया जाएंगे PM मोदी, जानिए क्यों?

अतिथि शिक्षकों के लिए CM शिवराज ने किया बड़ा ऐलान, मानदेय में की बढ़ोतरी

आदित्य-L1 की सफल लॉन्चिंग के बीच ISRO प्रमुख ने दी चंद्रयान-3 को लेकर ये खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -