कोरोना का कहर: गोवा सरकार ने लगाई फिल्म-टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक
कोरोना का कहर: गोवा सरकार ने लगाई फिल्म-टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक
Share:

देशभर में कोविड-19 की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है। यह खतरनाक वायरस तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है और उन्हें खत्म कर रहा है। अब तक कई लोगों की जान चली गई है। इसी के साथ कई राज्यों में पूर्ण लॉकडाउन लगा है। वहीँ कई ऐसी जगह हैं जहाँ कम पाबंदियां लगाई गई हैं। आप जानते ही होंगे मुंबई में लॉकडाउन लग चुका है जिसके चलते यहाँ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को झटका लगा।

सभी शोज और मूवीज की शूटिंग पूरी तरह से रुक गई। इसे देखते हुए मेकर्स और प्रोड्यूसर्स ने दूसरे राज्य या शहर में जाकर शूटिंग करने का निर्णय लिया था। कई शोज के शूट के लिए स्टार्स गोवा चले गए थे। लेकिन अब इन सभी के बीच एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ गोवा (ईएसजी) ने फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी है। जी दरअसल उनका कहना है कि राज्य में कोविड-19 के केसेस में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। आप सभी को बता दें कि ईएसजी गोवा सरकार की नोडल एजेंसी है जो राज्य में कमर्शियल शूटिंग करने की अनुमति देती है।

अब तक कई फिल्म और टीवी के मेकर्स ने मुंबई और चेन्नई से गोवा में शूटिंग करना तय किया था और सभी शिफ्ट भी हो गए थे। लेकिन अचानक ही राज्य में कोरोनावायरस से संक्रमित केसेज में बढ़ोतरी देखने को मिली, जिसके बाद शूटिंग कैंसल करने का ऐलान कर दिया गया है। अब जब तक राज्य में केसेज कंट्रोल नहीं हो जाते, शूटिंग करने की अनुमति किसी को नहीं दी जाएगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फेक एडवाइजरी, ICMR ने दिया ये बड़ा बयान

गौहर खान को लगी चोट, तस्वीर शेयर कर बोलीं- 'बहुत दर्द हो रहा है'

कोविड से जंग लड़ने के लिए विरूष्का ने शुरू किया कैंपेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -