'चले जाओ, तुम्हारे लिए कोई वोट नहीं..', कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ही किया शशि थरूर का विरोध ! देखें Video
'चले जाओ, तुम्हारे लिए कोई वोट नहीं..', कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ही किया शशि थरूर का विरोध ! देखें Video
Share:

कोच्ची: केरल के तिरुवनंतपुरम शहर के बलरामपुरम में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक समूह ने रविवार (7 अप्रैल) को पार्टी सांसद शशि थरूर को रोक दिया। सामने आए एक वीडियो में, कांग्रेस कार्यकर्ता उन्हें चिल्लाते हुए और शशि थरूर के खिलाफ नारे लगाते हुए देखे गए। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा, 'वापस जाओ' और 'तुम्हें कोई वोट नहीं।' 

 

रिपोर्ट के अनुसार, यह शर्मनाक घटना तब हुई, जब थरूर स्थानीय कांग्रेस विधायक एम विंसेंट के साथ अपने प्रचार अभियान पर थे। यह घटनाक्रम आगामी लोकसभा चुनाव के लिए केरल राज्य में मतदान से कुछ हफ्ते पहले आया है। इस घटना ने कथित तौर पर केरल में कांग्रेस नेतृत्व को परेशान कर दिया है। अन्य राजनीतिक दल अब सबसे पुरानी पार्टी का मजाक उड़ाने के लिए वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। जैसा कि अपेक्षित था, कांग्रेस पार्टी अब इस घटना को मामूली विवाद बता रही है और राज्य में सत्तारूढ़ CPIM पार्टी पर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

 

कांग्रेस नेता वीडी सातवेसन ने मीडिया से कहा कि, ''थरूर पार्टी के एक प्रमुख नेता हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच उनका काफी सम्मान किया जाता है। ऐसे कई प्रयास उन लोगों द्वारा किए जा रहे हैं जो थरूर की छवि को खराब करना चाहते हैं। इस घटना के पीछे CPIM कार्यकर्ता हैं।” पार्टी विधायक एम विंसेंट, जो उस समय शशि थरूर के साथ थे, ने भी दावा किया कि यह एक छोटी घटना थी और प्रदर्शनकारियों की शिकायतों को सुलझा लिया गया था। बता दें कि शशि थरूर 2009 से तिरुवनंतपुरम लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं।

MP में इस साल आबकारी राजस्व में हुई रिकॉर्ड बढ़ोत्तरी, टूटा पिछले 3 सालों का रिकॉर्ड

गुरुद्वारा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या करने वाले अमरजीत सिंह का उत्तरखंड पुलिस ने किया एनकाउंटर

विदेशी पर्यटकों के साथ खाना खा रहे गाइड को आतंकियों ने गोलियों से भूना, कश्मीर में फिर बढ़ा तनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -