अन्धेरे में भी रोशन हो नाख़ून ग्लो नेल पोलिश से !!
अन्धेरे में भी रोशन हो नाख़ून ग्लो नेल पोलिश से !!
Share:

फैशन ट्रेंड लगातार बदलते रहते है, और हर बदलाव नया और रोमांचक परिवर्तन लाता है . आज हम नेल पेंट्स में ऐसे ही रोमांचक परिवर्तन के विषय में बात करेंगे . जरा सोचिये अगर आपकी नेल पोलिश रात में भी चमकती रहे तो आपके खूबसूरती में चार चाँद लग जायेगे . विदेशों में ये चलन काफी ज़ोरो पर है. भारत में भी मुख्यतः महानगरों में पब पार्टीज में इसका सीमित परंतु रोमांचक  प्रयोग होता है. 

आइये जाने ग्लो नेल पोलिश लगाने की विधि और अतिरिक्त सावधानियां 

1. ग्लो नैलपोलिश को किसी भी ऑनलाइन स्टोर्स, ड्रग स्टोर्स  से खरीदे, ग्लो नैलपोलिश विविध रंगों में आती है जैसे फायर रेड, नीऑन येल्लो, फ्लोरोसेंट लाइम, ग्रीन,ब्लू, हॉट पिंक,ऑरेंज आदि. ग्लो नैलपोलिश खरीदने के साथ प्रोडक्ट लेबल पर लिखी सावधानियों का पालन करते हुऐ नेल पोलिश को अच्छे से हिलाये.  

2. सबसे पहले अपने नाखून पर वाइट या ट्रांसपेरेंट नेल कोट लगाये. सूख जाने पर ग्लो नेल पोलिश का सिंगल कोट लगाये.
ग्लो नेल पोलिश को 10 मिनिट सूखने दें फिर 2 एवम 3 कोट लगाये और सूखने के लिये छोड़ दें .

3. ग्लो नैलपोलिश में कई विषम रसायन योगिक होते है, जो प्रतिक्रियाशील होते है अगर आपकी त्वचा संवेदनशील है तो इनके प्रयोग से बचें . 

4. हर ग्लो नैलपोलिश में हाउ टू यूज़ एवम प्रोडक्ट डिटेल्स में आपको रसायन और लगाने की विधि का विस्तार पूर्वक विवरण मिल जाएगा, साथ ही अगर नेल पोलिश को आंच,आग, ताप रोधी है तो वो भी बता दिया जाएगा.  आप सावधनियों का पालन करे और अपनी खूबसूरती को नया आयाम दें ग्लो नेल पोलिश से .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -