Share:
फंकी ज्वेलरी से खुद को दें न्यू लुक
फंकी ज्वेलरी से खुद को दें न्यू लुक

जैसी ड्रेस वैसी ज्वेलरी ऐसा तो सुना था पर अब मौसम के साथ भी ज्वेलरी का फैशन बदलता है। वैसे ही अब फंकी ज्वेलरी के साथ फैशन की दुनिया में एक नया बदलाव आया है, अब आप कहीं भी जाये चाहे वो शादी हो या पार्टी, ऑफिस हो या फ्रेंड्स के साथ आउटिंग हर जगह आप फंकी ज्वेलरी को यूज़ कर सकते हैं। इस ज्वेलरी से आप अट्रैक्शन का केंद्र भी बनते हैं। 

कडों में फंकी लुक बाजार में मिलने वाली फंकी ज्वैलरी में अब डिफरेंट एक्सपेरिमेंट भी किए जा रहे हैं। यह ज्वेलरी आपको एक न्यू लुक देता है साथ ही आपके रेगुलर फैशन में एक चेंज भी लता है। अलग-अलग कलर की ज्वेलरी आप कई तरह से पहन सकते हैं। कंट्रास्ट लुक भी आपको भीड़ में अलग दिखता है। क्लच, पर्स, कड़े, हैर्बंड, नेकलेस और भी कई फंकी ज्वेलरी से आप खुद को न्यू लुक दें सकते हैं। कडों में फंकी लुक बाजार में मिलने वाली ज्वैलरी में अब डिफरेंट एक्सपेरिमेंट भी किए जा रहे हैं। 

कडों में इन आजकल राउंड से ज्यादा रेक्टेंगल, स्कवायर, ट्राइंगल और स्टार शेप्श पसंद किए जा रहे हैं। एक्सेसरिज में हेयर पिन भी आजकल फैशन खूब पसंद की जा रही हैं। हेयर पिन के साथ जूडा पिन में भी फंकी डिजाइन इन दिनों बाजार में मिल रहे हैं। जैसा ड्रेस वैसी ज्वैलरी साडी हो सूट, जींस, स्कर्ट सभी के साथ यह फंकी ज्वैलरी काफी पसंद की जा रही है। पेंसिल, सैंडल, चप्पल फ्लोवर, बटन आदि डिजाइन में फंकी ज्वैलरी का कलेक्शन बाजार में छाये हुए हैं।

Ind Vs Aus: एक और खिलाड़ी चोटिल ! लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर निकले रोहित

नेपाल के विदेश मंत्री से मिले राजनाथ सिंह, कहा- दोनों देशों के बीच असीम संभावनाएं

वैक्सीन पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने उठाए सवाल, कहा- उचित प्रक्रिया के बिना दी गई अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -