इस दिवाली घर को दें बेहतरीन लुक, इन टिप्स के जरिये
इस दिवाली घर को दें बेहतरीन लुक, इन टिप्स के जरिये
Share:

दिवाली का त्यौहार नजदीक आ रहा है जिसके चलते लोग अपने घरो की तैयारी करने में लगे हुए है .ऐसा माना जाता है कि दीवाली पर लक्ष्मी तभी घर में प्रवेश करती है जब उनके स्वागत के लिए घर सजा संवरा हो. इसलिए दिवाली पर सब अपने-अपने घरो की साज सज्जा में लग जाते है और अपने घर को बेहतरीन लुक देने की कोशिश करते है, इसलिए हम आपको बताएंगे कि इस दिवाली आप अपने घरो को किन-किन तरीको से बेहतरीन लुक दे सकते है.

आप अपने घर के कुशन कवर पर लक्ष्मी या ट्रैडिशनल वर्क डाले जिससे पूरे ड्राइंग रूम में एक अलग ही लुक नजर आएगा और आपका घर दूसरे घरो के मुकाबले ज्यादा सुंदर और डिफरेंट दिखेगा. साथ ही दीवारों को सजाने के लिए टोकरी या परात पर ड‌िजाइन बनाकर लगाए, क्योकि हर घर में खूबसूरत पेंट‌िंग्स तो लगी ही रहती है, लेकिन आप कुछ अलग करे तो शायद आपके घर की दीवारों को अलग लुक दे सकते है.

घर के पुराने फर्नीचर को अलग-अलग कलर से रंगे इससे फर्नीचर कलरफुल हो जायेंगे, जो आपके लिविंग रूम में जान डाल देंगे और रूम खूबसूरत नजर आएगा. इन सभी तरीको से आप घर को खूबसूरत बना सकते है.

ये भी पढ़े

बिना धुले बाल भी रह सकते है खूबसूरत, जानिये कैसे

इन डिशेज को खा ख़ूबसूरती का खजाना बनती है इराकी महिलाएं

हेयर स्टाइल करवाते समय इन बातों पर दें ध्यान

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -