इस तस्वीर की सच्चाई जानकर आप भी डर जायेंगे
इस तस्वीर की सच्चाई जानकर आप भी डर जायेंगे
Share:

आज हम आपके लिए कुछ लड़कियों की ऐसी तस्वीर लेकर आये है जो इन दिनों खूब चर्चाओं में है. इस तस्वीर को देखकर आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि इसमें ऐसा क्या खास है. दरअसल स्कॉटलैंड के आर्गिल नामक एक जगह पर कुछ लड़किया पार्टी करने पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने यहाँ खूब मस्ती की साथ ही बहुत सारी फोटोज भी क्लिक करवाई. लेकिन जब इन लड़कियों ने बाद में अपनी फोटोज देखी तो वो भयानक तरीके से डर गई.

अब अगर आप ये सोच रहे है कि ये लड़किया फोटो में दिख रहे फेस मास्क को देखकर डर गई होगी तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है. आगे की स्लाइड में आप एक फोटो देख सकते है. इस फोटो में एक बच्चा पीछे से झांकता हुआ नजर आ रहा है. इस बच्चो को अपने फोटो में देखकर ये लड़किया डर गई क्योकि जिस समय ये वहां पार्टी कर रही थी उस वक़्त वहां दूर-दूर तक कोई भी नहीं था. जब लड़कियों ने पास के गांव में जाकर इस बच्चे के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि जिस जगह ये लड़किया पार्टी कर रही थी उस जगह कोई भी आता-जाता नहीं है.

उन्होंने बताया कि यहाँ एक छोटा बच्चा नींद में चलते हुए तालाब में डूब गया था जिसके बाद से ही उसकी आत्मा यहाँ भटकती है और इस तालाब के पास कोई भी आता-जाता नहीं है. इसलिए हो सकता है कि ये बच्चा वो ही हो.

7 बच्चों की इस मां की खूबसूरती पर कोई नहीं कर रहा है यकीन

Photos : Owl और Dog की खास दोस्ती को कुछ इस तरह पेश किया फोटोग्राफर ने

इस कॉलेज में बच्चे नहीं बल्कि रहते है भूत-प्रेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -