लड़कियां ये बातें लड़कों से करने में झिझकती है

लड़कियां शर्म का गहना होती है, यह कहावत वैसे तो पुरानी हो गई है. किन्तु आज भी कई लड़कियां ऐसी है जो लड़को के साथ घूमती है किन्तु उसके बाद भी कुछ भी सवाल पूछने में झिझकती है. आइए जानते है वह सवाल जो लड़कियां पूछने में झिझकती है. लड़कियां अपने ऑउटफिट को ले कर बहुत कॉन्शियस होती है. कई बार ऐसा भी होता है कि वह ड्रेसेस को लेकर सहज नहीं होती है.

वह अपनी फीमेल फ्रेंड से कई बार पूछ लेती है कि कही कुछ दिखाई तो नहीं दे रहा है, किन्तु ये सवाल वह लड़को से पूछने में हिचकिचाती है. लड़कियां बार-बार अपने फीमेल फ्रेंड से पूछती है कि वह इस ड्रेस में कैसी लग रही है मगर ये सवाल उन्हें लड़को से करने में झिझक होती है. इसका कारण ये भी है कि लड़के लड़कियों के फैशन को लेकर इतना सजग नहीं होते कि उन्हें सही राय दे सके. लड़के आसानी से इंटिमेट होने की ख्वाहिशे लड़कियों के सामने रख देते है, किन्तु लड़कियां इस बात को किसी लड़के बताना तो दूर इस संबंधित कोई सवाल पूछने में झिझक रखती है.

फ्रेंक दिखने वाली लड़कियों के साथ भी यही समस्या होती है. कॉफी पीने की बात कहने पर लड़कियां कतराती ही है, जिसका एक कारण कॉफी को डेट से जोड़ना भी है. लड़कियां हमेशा इंतजार करती रहती है कि लड़का प्यार का इजहार करे, वह इजहार करने में भी झिझकती है.

ये भी पढ़े

कैसे जाने कि आपकी सहेली हो गई है आपके बॉयफ्रेंड पर फ़िदा

पार्टनर के मूड स्विंग होने पर ऐसे ट्रीट करे

लड़कियों की इन अलग आदतों पर लड़को का दिल फ़िदा हो जाता है

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -