VIDEO: बीच सड़क आपस में लड़ने लगी लडकियां, बेल्ट से पीट-पीटकर लाल कर दी पीठ
VIDEO: बीच सड़क आपस में लड़ने लगी लडकियां, बेल्ट से पीट-पीटकर लाल कर दी पीठ
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो लड़कियों की लड़ाई का है। जी हाँ, इस वीडियो में सड़क के किनारे खड़ी लड़कियां अचानक आपस में लड़ने लगती हैं और उन्हें देखने के बाद हर किसी के होश उड़ जाते हैं। इस समय सोशल मीडिया (Social Media) पर लड़कियों के बीच हुई गैंगवार (Gang War) का वीडियो सामने आया है और यह तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं वीडियो में सड़क के किनारे कई लड़कियां खड़ी हुई होती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@only._.sarcasm_)

वहीं तभी किसी बात को लेकर कई लड़कियां आपस में भिड़ जाती हैं। इस दौरान किसी के हाथ में डंडा होता है तो किसी के हाथ में बेल्ट और सभी एक दूसरे को पीटना शुरू कर देती हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक ने थप्पड़ मारा तो दूसरे ने बाल पकड़ लिया। वहीं सड़क पर मारपीट कर रही लड़कियों का किसी ने वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और अब इस वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर दिया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस समय इस वीडियो को जो देख रहा है हैरानी जता रहा है।

लड़कियों के बीच लड़ाई किस वजह से हुई और यह मामला कहां का है, इस बारे में कोई पुष्टि नहीं है। हालांकि, वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'सच्चे प्यार के लिए लड़कियां क्या-क्या नहीं करतीं, देख लो लड़कों।' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लड़ाई भी इतना सज-धज कर करती हैं ये।' इस तरह कई लोग कमेंट्स कर रहे है। वहीं इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को only।_।sarcasm_ हैंडल द्वारा शेयर किया गया है।

दो लोगों ने मिलकर क्राउड फंडिंग से जुटाए पैसे और खरीद लिया 'देश'

24 हजार साल तक ठंडी कब्र में दफन रहा जीव निकला जिंदा, बाहर आते ही बना दिए जॉम्बी

बहन के देवर से हुआ लड़की को प्यार, दहेज़ के कारण नहीं हो रही थी शादी, फिर किया कुछ ऐसा कि उड़े सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -