एक लड़के की दीवानी हुईं 2 लडकियां, बीच बाजार में बाल खींच-खींचकर की लड़ाई
एक लड़के की दीवानी हुईं 2 लडकियां, बीच बाजार में बाल खींच-खींचकर की लड़ाई
Share:

महाराष्ट्र के पैठन जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ दो लड़कियों का झगड़ा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां एक ही लड़के से प्रेम करती हैं और इसी के चलते दोनों एक-दूजे से लड़ बैठीं। जी दरअसल दोनों उसे अपने साथ रखना चाहती हैं और कोई भी छोड़ने को तैयार नहीं है। इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी है। जी दरअसल पुलिस का कहना है कि महाराष्ट्र के पैठन जिले में एक ब्वायफ्रैंड को लेकर 17 वर्षीय दो लड़कियां बीच बाजार में आपस में लड़ाई करने लगीं।

इस मामले में एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना पैठन में भीड़ भाड़ वाले बस स्टैंड पर बुधवार सुबह घटी। यहाँ एक लड़की ब्वायफ्रैंड के साथ बस अड्डे पर पहुंची तभी दूसरी लड़की को इसकी खबर लगी तो वह भी वहां पहुंच गयी। उसके बाद दोनों लड़कियों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। इस बीच, लड़का मौके से भाग गया। इस मामले में अधिकारी ने कहा कि दोनों लड़कियों को पुलिस थाने ले जाया गया और समझाने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

आपको बता दें कि इसके ठीक उल्टा मामला कुछ दिनों पहले जयपुर से सामने आया था जहां दो लड़के एक लड़की के लिए आपस में लड़ बैठे थे। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ सालों से युवती का अफेयर दोनों युवकों के साथ चल रहा था और जब एक लड़के को पता चला कि युवती किसी दूसरे के साथ है, दोनों आशिक आमने-सामने आ गए। उसके बाद पुलिस दोनों को पकड़ थाने ले गई।

अब घर बैठे आप भी बदल सकते हैं पासपोर्ट में होम एड्रेस

बिकिनी ब्लाउज के साथ सीक्वन साड़ी में जाह्नवी ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज

शानदार कैमरे और धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Infinix Note 12 Pro

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -