यहाँ शादी करने के लिए केमिकल पीने को मजबूर हुई लड़कियां

Jan 01 2019 02:06 PM
यहाँ शादी करने के लिए केमिकल पीने को मजबूर हुई लड़कियां

लड़कियां मोटापा कम करने के चक्कर में दुनिया के हर तरीके अपना लेती हैं लेकिन हम आपको एक ऐसे देश के बारे मे बता रहे हैं जहां कम उम्र की लड़कियों की मोटापा बढ़ाने के लिए उनपर जुल्म-ओ-सितम किया जा रहा है. जी हाँ... यहाँ पर लड़कियों को एक दिन में 16,000 तक कैलोरी खाने के लिए मजबूर किया जा रहा है. जी हैं... इस देश के मर्दों को सिर्फ मोटी लड़कियां पसंद हैं और इसके लिए यहाँ लड़कियों पर अत्याचार किया जा रहा है.

अफ्रीका के देश मॉरीटेनिया में लड़कियों के साथ हो रहे इस अत्याचार को लेकर यह चौंकाने वाला खुलासा किया है. इसकी एक डॉक्यूमेंट्री भी बन चुकी है जिसमें ये बताया गया है कि इस देश में 11 साल की लड़कियों के लिए 2 महीने का खास फीडिंग सीजन होता है. जी हाँ... और इस सीजन में इन बच्चियों को मोटा करने के लिए उन्हें ऊंट का दूध, पॉरिएज इत्यादि ज्यादा से ज्यादा खिलाया जाता है.

लेकिन इस देश में गरीब परिवारों अपनी बेटियों का इतना नहीं खिला पाते हैं और इसके लिए वो लोग अपनी बच्चियों को जानवरों को मोटा करने वाला कैमिकल तक खाने पर मजबूर करते हैं. जी हाँ... यहां बच्चियों को नाश्ते में 3000 कैलोरी, लंच में 4000 कैलोरी तथा रात के भोजन में 2000 कैलोरी तक दी जा रही है. सूत्रों की माने तो गरीब घरों की बच्चियॉं को मोटा करने के लिए उन्हें स्टेरॉयड दिया गया था जिसके कारण कई बच्चियों की मौत भी हो रही है.

बन्दर के प्राइवेट पार्ट्स के साथ खेल रही थी महिला, हुई तीन साल की जेल

इस महिला के बड़े ब्रेस्ट बने उसकी सबसे बड़ी मुसीबत, लोगों से मांग रही है ऐसी मदद

यहां बिना मंदिर जाए ही पूरी हो जाती है मुराद, बस करना होता है