बन्दर के प्राइवेट पार्ट्स के साथ खेल रही थी महिला, हुई तीन साल की जेल
बन्दर के प्राइवेट पार्ट्स के साथ खेल रही थी महिला, हुई तीन साल की जेल
Share:

आज तक आपने कई अजीबोगरीब मामलों के बारे में सूना होगा लेकिन हम आपको आज जिस मामले के बारे में बता रहे हैं यकीनन ऐसा मामला आपने पहले कभी नहीं सुना होगा. सूत्रों की माने तो मिस्र में एक महिला को तीन साल की सजा सुनाई गई है. हैरानी वाली बात तो ये है कि जिस महिला को सजा हुई है उसने बंदर का प्राइवेट पार्ट छुआ था. जी हाँ... और इस कारण इ उसे तीन साल की कड़ी सजा सुनाई गई. 

सुनने में आया है कि वहां की एक अदालत ने बंदर का यौन शोषण करने के आरोप पर महिला को सजा सुनाई है. ऐसा कहा जा रहा है कि महिला एक पेट शॉप पर गई थी और वो वहां पर वो बंदर के प्राइवेट पार्ट के साथ खेल रही थी. इस दौरान का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. महिला की उम्र 22 साल है और उसका नाम बस्मा अहमद है. यइस महिला ने तो कोर्ट में अपना गुनाह स्वीकारा है.

रिपोर्ट्स की माने तो कोर्ट ने महिला से कहा कि, भले उसने ऐसा किया हो लेकिन उसका इरादा उसे परेशान करने का नहीं था. महिला का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमे ये देखा जा सकता है कि, एक पेट शॉप में मौजूद महिला बंदर के प्राइवेट पार्ट से खेलती नजर आती है. हर कोई इस वीडियो को देखकर हैरान हो गया था. इस दौरान महिला ने यह भी कहा कि, 'दुकान पर यह वीडियो उसके दोस्त ने भी बनाया था. लेकिन उसे जानकारी दिए बिना ही वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर दी गई.' वीडियो वायरल होने के बाद महिला की निंदा भी हुई थी.

इस महिला के बड़े ब्रेस्ट बने उसकी सबसे बड़ी मुसीबत, लोगों से मांग रही है ऐसी मदद

यहां बिना मंदिर जाए ही पूरी हो जाती है मुराद, बस करना होता है

4000 साल पहले इस व्यक्ति के कारण हुई थी न्यू ईयर मनाने की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -