प्रेमिका के गर्भवती होने के बाद प्रेमी कर रहा था शादी से इंकार, पुलिसवालों ने लगवा दिए 7 फेरे
प्रेमिका के गर्भवती होने के बाद प्रेमी कर रहा था शादी से इंकार, पुलिसवालों ने लगवा दिए 7 फेरे
Share:

सारण: बिहार के सारण जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ परसा थाना इलाके में एक प्रेमी जोड़े की शादी थाने में धूमधाम के साथ हुई। इस के चलते दोनों पक्ष के परिजन उपस्थित रहे। कहा जा रहा है कि प्रेमी युगल का दो वर्षों से लव अफेयर चल रहा था। शादी के पश्चात् लड़की को पत्नी के रूप में स्वीकार कर पति वेदवलिया स्थित अपने घर ले गया। इस शादी को देखने के लिए गांव के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। 
 
दरअसल, जब सलीका कुमारी के घरवालों को इस प्रेम प्रसंग का पता चला तो खूब  हंगामा हुआ। उन्होंने थाने में प्रेमी अभय कुमार की शिकायत दर्ज कराई तथा दोनों के मिलने जुलने पर रोक लगा दी। बावजूद इसके दोनों छुप-छुपकर मिलने लगे। इस के चलते दोनों के शारीरिक संबंध बन गए तथा सलीका गर्भवती हो गई। जब सलीका ने गर्भवती होने की बात अभय को बताई तो वह शादी से मना करने लगा।  

सलीका के गर्भवती होने की बात जब उसके घरवालों को पता लगी तो वह खूब आग बबूला हुए। फिर उन्होंने अभय के घर जाकर पूरी बात बताई तथा शादी का प्रस्ताव रखा। जिसे अभय के घरवालों ने ठुकरा दिया। तत्पश्चात, मामला थाने पहुंचा तथा पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया। फिर स्थानीय बुद्धिजीवियों-जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में दोनों परिवारों की सुलाह कराई और धूमधाम से प्रेमी जोड़े की शादी करा दी। इस शादी की खबर जैसे ही गांव के लोगों को हुई तो सैंकड़ों के आंकड़े में गांव वाले थाने पहुंच गए। थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में दोनों प्रेमी प्रेमिका का हिन्दू रीति रिवाजों के साथ विवाह सम्पन्न करवाया गया। इस के चलते सभी ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देकर सुखद वैवाहिक जीवन की कामना की।  

रिलीज हुआ 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर, महामारी के बीच भारत की 'अपनी वैक्सीन' बनने की कहानी

हिंदू जागरण मंच का अनूठा विरोध! इंदौर में मंदिर की सीढ़ियों पर लगाई उदयनिधि की फोटो, पैर रखकर जा रहे भक्त

भारत की जीत का जश्न मनाना भी गुनाह ? पटाखे फोड़ रहे दलित युवक को मुस्लिमों ने बुरी तरह पीटा, घर में भी की तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -