23 दोस्तों को लेकर डेट पर पहुंची युवती, नौ दो ग्यारह हुआ ब्वॉयफ्रेंड

23 दोस्तों को लेकर डेट पर पहुंची युवती, नौ दो ग्यारह हुआ ब्वॉयफ्रेंड

प्रेमी-प्रेमिकाओं के मध्य डेट पर जाना सामान्य बात है किन्तु चीन में एक शख्स को अपनी प्रेमिका को डेट पर बुलाना महंगा पड़ गया। युवक की प्रेमिका अपने 23 दोस्तों तथा रिश्तेदारों को लेकर रेस्टोरेंट पहुंच गई, जिसके पश्चात् भारी-भरकम बिल देख कर उसका प्रेमी अवसर से भाग गया। दरअसल, चीन के झेजियांग प्रांत में सोशल मीडिया तथा फोन के माध्यम से एक दूसरे से करीब आए जोड़े ने ब्लाइंड डेट का प्लान बनाया तथा इसके लिए एक रेस्टोरेंट को चुना। यहां दोनों की फर्स्ट मुलाकात होनी थी।

शख्स निर्धारित वक़्त से पूर्व रेस्टोरेंट पहुंच गया तथा अपनी गर्ल फ्रेंड से मिलने की तैयारी करने लगा। उस शख्स की गर्ल फ्रेंड डेट पर तो आई किन्तु अकेले नहीं बल्कि अपने 23 दोस्तों तथा सबंधियों को भी साथ ले आई। वही आरम्भ में तो सब ठीक रहा तथा वो एक दूसरे से मिले और साथ में खाना खाया। इसके पश्चात् जब रेस्टोरेंट की ओर से युवक को बिल थमाया गया तो उसे देखकर प्रेमी घबरा गया तथा वहां से भाग गया।

दरअसल, युवक को लगभग 19800 युआन मतलब 2 लाख 17 हजार रुपये का बिल चुकाना था जिस देखकर ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। युवक ने वहां से फरार होना ही ठीक समझा। वहीं लड़की ने बताया कि वो प्रेमी की उदारता जांचने के लिए ब्लाइंड डेट पर अपने 23 मित्रो तथा रिश्तेदारों के साथ आई थी। लड़के के भाग जाने के पश्चात् लड़की को ही रेस्टोरेंट का 2 लाख रुपये से अधिक का बिल चुकाना पड़ा। हालांकि लड़की ने लड़के के विरुद्ध पुलिस में कम्प्लेन दर्ज करा दी जिसके पश्चात् लड़का केवल 2 टेबलों का बिल चुकाने को ही तैयार हुआ।

डॉक्टर बनकर कोरोनासुर का वध कर रहीं हैं माँ दुर्गा

100 साल का हुआ यह डाकघर

बहुत प्रेरणादायक है इन अम्मा की कहानी