गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के कारण युवक के हाथों से चला गया मिलियन पाउंड
गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के कारण युवक के हाथों से चला गया मिलियन पाउंड
Share:

लंदन : एक लड़की दो साल तक एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में रही और जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो लड़की मिलियनेयर बन गई और लड़का खाली हाथ ही रह गया। लड़के को शायद इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि ब्रेकअप के बाद उसकी गर्लफ्रेंड करोड़पति बनने का जश्न मनाएगी। सोनिया डेवीस नाम की युवती को, जो कि एक फूड प्रोसेसिंग कंपनी में काम करती है।

56 साल की सोनिया को 61 मिलियन पाउंड की लॉटरी लगी है। उन्होने इस राशि को अपनी दोनों बेटियों और उनके बॉयफ्रेंड को देने का फैसला किया है। सोनिया की दो बेटियां और दोनों में से एक का पार्टनर है। इस हिसाब से तीनों के हिस्से 12-12 मिलियन पाउंड आने वाले है। लॉटरी के कुछ दिनों पहले ही सोनिया की बेटी कर्टनी का उसके बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया।

अगर दोनों अब भी रिलेशन में होते तो उसे भी 12 मिलियन पाउंड की रकम मिलती। लॉटरी की जानकारी कर्टनी के प्रेमी ने ही सोनिया को दी। कर्टनी के बॉयफ्रेंड ने कहा कि ब्रेकअप के बाद हमने दोस्‍तों की तरह साथ रहने की कोशिश की लेकिन हम सफल नहीं हो पाए। यह हमारा स्‍कूल और किशोरावस्‍था का प्‍यार था जो खत्‍म हो गया। उसके शौक महंगे थे। मुझे उम्‍मीद है कि कर्टनी अपनी पढ़ाई जारी रखेगी।

लॉटरी ने खोला किस्मत का ताला, बना रेस्तरां का मालिक !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -