लव मेरिज करके फांसी पर झूल गयी लड़की
लव मेरिज करके फांसी पर झूल गयी लड़की
Share:

भोपाल. कहते है दिल के रिश्तो में किसी बात की शिकायत नही होती है और इसी बात का भरोसा करके एक युवती ने अपने प्रेमी से लव मेरिज कर ली लेकिन वह इस बात से अनजान थी की शादी के कुछ महीनो बाद ही यही रिश्ता उसकी जान ले लेगा। घटना पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढाई कर रही छात्रा के साथ हुई। लव मैरिज करने के 9 महीने बाद ही पॉलिटेक्निक अंतिम वर्ष की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शादी के बाद से ही उसका पति और ससुराल वालों से विवाद शुरू हो गया था। जिसकी वजह से तंग आकर लड़की ने खुदखुशी कर ली ।

पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट प्राप्त नही हुआ जिसके कारण खुदखुशी की कोई वजह पता नही चल पाई। भोपाल के निवासी संतोष कुमार सिंह की 19 वर्षीय बेटी वैशाली ने सितंबर 2014 में शहर के कोलार निवासी शिवनारायण घुसिया से लव मैरिज कर ली थी। वैशाली पॉलिटेक्निक कॉलेज से अंतिम वर्ष की पढ़ाई भी कर रही थीं। टीआई अखिलेश मिश्रा के मुताबिक शादी के बाद से ही वैशाली और शिव में छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद शुरू हो गए थे।

बुधवार रात भी मकान की पहली मंजिल पर दोनों के बीच बहस हुई। बात इतनी बढ़ गई कि नाराजगी में वैशाली निचली मंजिल पर अपने कमरे में आई और दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। करीब दस मिनट बाद शिव और उसकी बहनों को घटना का पता चला। वे उसे फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -