अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी लड़की, अब ग्रामीण ने भरी पंचायत में बेरहमी से पीटा
अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी लड़की, अब ग्रामीण ने भरी पंचायत में बेरहमी से पीटा
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश से मानवता को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग दलित लड़की की बेरहमी से पिटाई की गई। इस खौफनाक घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, गांव के ही एक बुजुर्ग ने बाकी लोगों के मौजूद रहते लड़की की पिटाई की। बताया जा रहा है कि लड़की पर अपने प्रेमी संग भागना का आरोप है। यह घटना गुरुवार केपी हॉल गांव की है। घटना के बारे में जानकारी तब मिली जब इसका वीडियो सामने आया। 

दरअसल,  एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने 17 साल की नाबालिग लड़की को इसलिए बेरहमी से पीट डाला, क्योंकि वह अपने 20 साल के रिश्तेदार के साथ भाग गई थी। गांव वालों का कहना है कि लड़की की इस हरकत से उसने अपने परिवारों के साथ-साथ गांव का नाम डुबाया है। ग्रामीणों ने लड़की और उसके प्रेमी को पंचायत के सामने बैठाया और पहले उन्हें काफी फटकारा गया, इसके बाद एक बुजुर्ग ने लड़की को बेरहमी से पीटना शुरु कर दिया। 

दरअसल, लड़की के माता पिता ने उसके घर से फरार होने से 10 दिन पहले लिंगप्पा से संपर्क किया था। जब दंपति वापस लौटे, तो लिंगप्पा ने पंचायत बुलाई। वहीं अनंतपुर जिले के पुलिस अधीक्षक बी सत्य यसु बाबू ने कहा कि उन्हें लड़की के माता पिता की और से किसी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है, जैसे ही शिकायत मिलेगी, जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। 

दिल्ली एयरपोर्ट पर आया फ़ोन, शख्स बोला - राफिया एक 'महिला फिदायीन' है, जो फ्लाइट में धमाका...

National Honey Bee Awareness Day : दुनियाभर में है 20 हजार प्रजाति, लेकिन 4 ही कर पाती है यह काम

सोने के दामों में आया जबरदस्त उछाल, जानिए आज के रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -