बिस्किट में अपने दादा की अस्थियां मिलाकर लोगों को खिला रही ये लड़की
बिस्किट में अपने दादा की अस्थियां मिलाकर लोगों को खिला रही ये लड़की
Share:

इन दिनों एक ऐसी लड़की चर्चा का विषय बनी हुई है जिसके बारे में ये कहा जा रहा है कि वो अपने दादा की अस्थियों को बिस्किट में मिलकाकर सभी लोगों को खिलाती थी. जब इस लड़की की ऐसी हरकत के बारे में खुलासा हुआ तो ये खबर जैसे आग की तरह फ़ैल गई. इस बात की जानकारी पुलिस तक जा पहुंची और जब पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो कई हैरान कर देने वाले खुलासे हुए हैं. ये घटना अमेरिका के केलिफोर्निया सिटी की है जहां एक लड़की पर बिस्किट में अस्थियों का चुरा मिलाने के अपराध का मामला दर्ज हुआ है.

अब तो आपके भी दिमाग में एक ही सवाल आ रहा होगा कि आख़िरकार इस लड़की ने ऐसी हरकत क्यों की. रिपोर्ट्स की माने तो इस लड़की ने अपने दादा की अस्थियों को बिस्किट में मिलाया और इस बिस्किट को अपने 9 दोस्तों को खिला दिया. जब ये मामला सबके सामने आया तो लोगों ने कहा कि हो सकता है कि लड़की ने ऐसा टोटका करने के लिए किया होगा. लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ भी नहीं है. दरअसल इस लड़की ने अनजाने में अपने दोस्तों को बिस्किट खिला दिए.

जब लड़की के दोस्तों को बिस्किट का टेस्ट थोड़ा अजीब सा लगा तो उन्हें थोड़ा शक हुआ. जब उन्होंने इस बारे में लड़की से पूछा तो उसने सारी सच्चाई बयां कर दी. लड़की का इस मामले में ऐसा कहना है कि उसने पहले ही अपने दोस्तों को बता दिया था कि इस बिस्किट में अस्थियां है. लेकिन जब ये मामला पुलिस के सामने पंहुचा तो उन्होंने लड़की के मानसिक स्वास्थ्य की जांच कराने की बात कह दी. लड़की के साथ पढ़ने वाले एक छात्र का कहना है कि उस लड़की ने जब सभी को बिस्किट ऑफर किया तो उसने कहा कि इसमें एक खास चीज मिली है. जब सब ने घबराकर पूछा तो लड़की ने जवाब में कहा- 'इसमें मेरे दादाजी की अस्थियां हैं.' ये सुनकर सबने सोचा कि वो लड़की मजाक कर रही है और उन्होंने बिस्किट खा लिया. 

खबरें और भी....
 

सुन्दर बच्चे के लिए चीन में भी होती है ऐसी अजीब परम्पराएं

इस झील में जाते ही सभी जानवर बन जाते हैं पत्थर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -