Video : टॉयलेट के गड्ढे में फंसा लड़की का पैर, जिसने देखा हैरान रह गया

शराब पीने के बाद तो हर इंसान ही अपना होश खो बैठता हैं. आज के समय में तो लड़को के साथ-साथ लड़कियां भी शराब पीने में कुछ पीछे नहीं हैं. जी हाँ... अब तो लड़कियां भी नशें में टल्ली होकर कुछ ना कुछ ऐसा काम कर देती हैं जिसके बाद उन्हें बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ता हैं. हाल ही में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमे एक लड़की की टल्ली हालत में की गई गलती को दिखाया जा रहा हैं. इस वीडियो में आप एक महिला को देख सकते हैं जिसने शराब पीने के बाद कुछ ऐसा काम कर दिया जिसके बाद उसका सारा नशा ही उतर गया.

जिसने भी ये वीडियो देखा वो हैरान रह गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं. एक लड़की शराब के नशे के बाद एशियन स्टाइल टॉयलेट में गई थी जहां पर उसका पैर ही फंस गया. ये वीडियो चीन का हैं जहां एक लड़की शराब के नशे में टॉयलेट गई थी और वहां पर उसका राइट पैर टॉयलेट के गड्ढे में फंस गया. लड़की ने खूब चिल्लाया उसके बाद लोगों ने वहां फायरफाइटर्स को बुलाया और बड़ी मुश्किलों का सामना करने के बाद इस लड़की का पैर गड्ढे से बाहर निकाला गया.

ये वीडियो चीन के ग्वांगजी शहर का हैं. सूत्रों की मान तो टॉयलेट में इस लड़की का पैर करीबन 30 मिनट तक फंसा रहा. पहले तो इस लड़की के घरवालों ने ही उसका पैर निकालने की कोशिश की थी लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाए जिसके बाद फायरफाइटर्स को बुलाया गया. फायरफाइटर्स ने तो टॉयलेट तक तोड़ने की कोशिश की थी लेकिन वो तोड़ ना सके. वीडियो में आप लड़की को रोते हुए देख सकते हैं. काफी मशक्कत के बाद इस लड़की का पैर टॉयलेट के गड्ढे से बाहर निकाला गया जिसके बाद लड़की को अस्पताल ले जाया गया. आप भी देखिये ये वीडियो.

देश का सबसे खूबसूरत शहर बना इंदौर...

इस देश में दूसरे को देखते ही रास्ता बदल लेते हैं लोग

मौत की वजह बनी यह सेक्स पोजीशन