मौत की वजह बनी यह सेक्स पोजीशन

मौत की वजह बनी यह सेक्स पोजीशन

दुनिया का हर कपल शारीरिक संबंध बनता है और कई बार शारीरिक संबंध के दौरान कपल्स अलग-अलग और नए-नए पोजीशन में एन्जॉय करने के बारे में सोचते हैं. अक्सर ही कपल्स जब अलग-अलग पोजीशन को पसंद करते हैं, लेकिन किसी ऐसी पोजीशन के बारे में सुना है जिसकी वजह से प्रेमी को सजा हो जाए. जी दरअसल आज हम जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं उसमे कुछ ऐसा ही हुआ है. यह घटना इंग्लैंड की है जहाँ पर एक महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाते हुए मर गई और उसके बाद बॉयफ्रेंड इतना डर गया कि उसने महिला की लाश को होटल के अलमारी में छुपाया और भाग गया.

बाद में जब होटल के वेटर को वह लाश मिली तो उसने सभी को बताया और पुलिस को जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पुलिस लड़के की खोजबीन में लग गई और लड़का पकड़ा गया. पकडे जाने के बाद लड़के ने पूरी घटना का जिक्र किया जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई. लड़के ने बताया कि जब वह महिला के साथ संबंध बना रहा था तब महिला ने उससे कहा कि वह उसकी गर्दन पकडे.

जब लड़के ने गर्दन पकड़ी तो उत्तेजना के कारण उसने गर्दन को जोर से दबा दिया. इस वजह से लड़की की मौत हो गई और जब लड़के ने उसे देखा तो वह डर गया और डर के मारे उसने महिला को वहीँ अलमारी में बंद किया और भाग गया. पुलिस को किस्सा कुछ समझ नहीं आया और वह बहुत ही हैरानी से लड़के को सुनते रहे. बाद में पुलिस ने लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज की.

World Drug Day: प्राकृतिक उपायों को अपनाकर छोड़ा जा सकता है नशा

'First Dancing Girl' को समर्पित किया गूगल ने डूडल

?