शादी का ऑफर पाकर लड़की की मौत....
शादी का ऑफर पाकर लड़की की मौत....
Share:

वैसे तो आपने सुना होगा शादी का ऑफर पाकर लड़कियां अक्सर ख़ुशी से झूम उठती है. लेकिन तब तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहता जब वह प्रपोसल उनके बॉयफ्रेंड के द्वारा दिया गया हो. लेकिन क्या आपने कभी सुना है की बॉयफ्रेंड का प्रपोसल पाकर लड़की की मौत ही हो गई हो. जी हाँ, ऐसा ही कुछ हुआ है स्पैनिश द्वीप इबीसा में. बताया जा रहा है कि यहाँ एक लड़के ने जब अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ किया तो उसे दिल का दौरा पड़ा. इसके साथ ही वह चट्टान से निचे गिर गई और उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक यह सुनने में आया है कि इबीसा के एक लड़के ने जब अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ किया तो वह ख़ुशी से उछल पड़ी. इसके चलते उसका पैर फिसल गया पर वह चट्टान से निचे गिर गई. इस दौरान मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जब उसे बॉयफ्रेंड ने प्रपोज़ किया तो वह उस समय 65 फुट ऊँची चट्टान पर उसके साथ खड़ी थी.

अचानक इतना बड़ा सरप्राइज मिलने के कारण उसे दिल का दौरा पड़ गया. जिसके चलते वह अपना संतुलन खो बैठी और अपनी जिंदगी से हाथ धो लिए. यहाँ काम करने वाले एक सिविल गार्ड ने कहा है कि हर चीज़ यही इशारा करती है की यह मौत बहुत ही अजीब और दुखद हुई है. जानकारी मिली है कि लड़की का बॉयफ्रेंड इबीसा में जॉब करता है और वह उससे 2 दिन पहले ही मिलने और साथ ही अपने लिए जॉब ढूंढने आई थी.

जल्दी कीजिए...इस लड़की से शादी करने वाले को मिल रहे है 12,084,840,000.00 रुपए

दुनिया के 10 सबसे अनोखे वैश्यालय, देखिये तस्वीरें...

10 ऐसे लोग जिन्हे कुदरत ने दिए है 'Extra Body Parts'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -