जल्दी कीजिए...इस लड़की से शादी करने वाले को मिल रहे है 12,084,840,000.00 रुपए
जल्दी कीजिए...इस लड़की से शादी करने वाले को मिल रहे है 12,084,840,000.00 रुपए
Share:

हांगकांग में एक अमीर आदमी के द्वारा अपने होने वाले दामाद के लिए एक ऐसी रकम की घोषणा की गई है, जिसे सुनकर कोई भी दंग रह जायेगा. बता दे कि हांगकांग के बिजनेस टाइकून सेसिल चाउ ने अपनी बेटी से शादी करने वाले को 12 बिलियन डॉलर यानि लगभग 12,084,840,000.00 रुपए देने का ऐलान किया है. मतलब सेसिल चाउ की बेटी से जो व्यक्ति शादी करेगा वह एक ही बार में अरबपती बन जाएगा.

अब आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर चाउ इतना बड़ा फैसला कैसे ले सकते है. तो हम आपको बता दे कि चाऊ की बेटी लेस्बियन है. और वे दो साल पहले एक महिला से शादी भी कर चुकी है. दरअसल हांगकांग में समलैंगिक विवाह पर रोक लगी हुई है. यह पहली बात भी नहीं देखने को मिल रहा है जब चाउ अपनी बेटी की शादी का प्रस्ताव सामने ला रहे है.

जी हाँ, इससे पहले 2012 में भी उन्होंने अपनी बेटी से शादी करने वाले को 12 करोड़ डॉलर का इनाम देने की बात कही थी. इस दौरान यहाँ करीब 20 हजार युवक आए थे लेकिन कोई भी उनकी बेटी गिगी को शादी के लिए मना नहीं पाया था. दरअसल चाउ की यह शर्त है कि गिगी और उनकी पार्टनर सीन ईव के बीच 9 साल की रिलेशनशिप को खत्म करने के लिए राजी करने वाले के साथ ही गिगी की शादी होगी और शर्त का पैसा उसे ही मिलेगा. उम्मीद की जा रही है कि बीते मौके के मुकाबले इस बार अधिक युवक अपनी किस्मत आजमाने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -