प्रेमी को खुश करने के लिए महिला ने किया ऐसा काम कि जानकर उड़ गए सबके होश
प्रेमी को खुश करने के लिए महिला ने किया ऐसा काम कि जानकर उड़ गए सबके होश
Share:

आए दिन आ रहीं चौका देने वाली खबरों में हाल ही में एक खबर फिर सामने आई है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हाँ, दरअसल यह मामला जयपुर का है जहाँ एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को खुश करने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जो आप सोच भी नहीं सकते हैं.

यहाँ पर हुई घटना के अनुसार एक युवती ने अपने प्रेमी को खुश करने के लिए उससे यह कहा कि वह पुलिस मे नौकरी करती है और वह अपने कॉलोनी के लोगों को भी यही कहती रही की वह पुलिस मे नौकरी करती है लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो खुद पुलिस भी चौंक गई. इस मामले में युवती ने केवल अपने प्रेमी से शादी करने के लिए और उसे वश में रखने के लिए पुलिस की नौकरी का बहाना बनाया. अंत में जब खुलासा हुआ कि वह कोई पुलिस वाली नहीं है तो प्रेमी भी हैरान रह गया.

जी हाँ, इस मामले का खुलासा होनें के बाद लड़की ने बताया कि वह जिस लड़के से प्यार करती है उसके परिजन चाहते थे कि उनका बेटा ऐसी लड़की से शादी करें जो सरकारी नौकरी करती हो इस वजह से उसने इतना बड़ा झूठ बोला. वह कई बार प्रेमी को विश्वास दिलाने के लिए वर्दी पहनकर पुलिस लाइन में जा चुकी है. वहीं महिला की हकीकत उस समय सामने आ गई जब पुलिस लाइन में उसका आईकार्ड मांगा गया और युवती के पास वह नहीं था. इस मामले में पुलिस ने छानबीन की तो सामने आया कि लड़की ने गुरदासपुर के एक कॉलेज से बीसीए किया है और प्रेमी के कारण वह यह सब नाटक कर रही थी.

पुलिस से बचने के लिए भाई ने उतार दिए बहन के कपड़ें और फिर...

टेंशन दूर करने के बहाने इस बाबा ने बनाया कई महिलाओं को हवस का शिकार

साली के साथ संबंध बनाकर जीजा ने कहा, ''चल अब मेरे दोस्तों की प्यास...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -