पुलिस से बचने के लिए भाई ने उतार दिए बहन के कपड़ें और फिर...
पुलिस से बचने के लिए भाई ने उतार दिए बहन के कपड़ें और फिर...
Share:

आए दिन सामने आ रहे अपराध के मामले हर किसी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक ऐसा मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में कुछ पुलिस वालों को उत्पीड़न के झूठे आरोप में फंसाने के लिए एक शख्स ने सरेआम अपनी बहन के कपड़े उतार दिए है. जी हाँ, यह मामला काफी शर्मनाक है लेकिन सत्य है. इस मामले में एक भाई ने अपनी बहन के कपड़े सभी के सामने उतार दिए. बताया जा रहा है कि उस शख्स पर फोन चुराने का आरोप लगाया गया था और पुलिस इसी बारे में उससे पूछताछ करने के लिए आई थी लेकिन उससे पूछताछ ना हो सके इस डर से उसने अपनी बहन के कपड़ें सभी के सामने उतार दिए ताकि वह झूठे आरोप में पुलिस वालों को फंसा सकें.

इस मामले का पूरा वीडियो पुलिस वालों ने बनाया. वीडियो में वह आरोपी अपने परिवार के अन्य सदस्यों और पड़ोसियों के सामने बहन के कपड़े उतारते हुए दिख रहा है और इसके बाद शख्स अपनी बहन को पुलिसकर्मियों की ओर धकेल देता है और उन्हें बहन का उत्पीड़न करने का आरोपी साबित करने की कोशिश करता है.

आप सभी को फिलहाल यह बता दें कि यह वीडियो सिर्फ पुलिस के पास है लेकिन इसमें यह सबूत मौजूद है कि पुलिस से बचने के लिए शख्स ने किस तरह शर्मनाक काम किया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने उस आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और उसे हिरासत में ले लिया है.

कमरे में बूढी माँ को भूखा छोड़ बाहर से कुंडी लगाकर चला गया बेटा और फिर...

पति बना रहा था पत्नी संग संबंध, और फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

देवर को देखते ही भाभी ने गिराया साड़ी का पल्लू और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -