पापा घर बेचना पड़ जाए तो भी कैंसर का इलाज करवा देना
पापा घर बेचना पड़ जाए तो भी कैंसर का इलाज करवा देना
Share:

विजयवाड़ा। कैंसर से जूझते हुए एक लड़की की सांसें जरूर थम गईं लेकिन आज भी उसकी आवाज़ गूंज रही है। इस लड़की ने अपने पिता से कैंसर का उपचार करवाने के लिए अपील की थी कि पापा, घर बेचना पड़े तो भी कैंसर का इलाज करवा दीजिए। ऐसे में भी पिता ने लड़की और उसकी मां की कोई मदद नहीं की। दरअसल लड़की साई श्री और उसकी मां सुमा को उसके पिता शिवकुमार ने करीब 8 वर्ष पूर्व ही छोड़ दिया था।

हालांकि माता पिता ने बेटी साई श्री के नाम से दुर्गापुरम में घर खरीदा था। मगर पिता को छोड़कर जाने के बाद मां और बेटी वहीं पर रहने लगे। कुछ समय बाद यह पता लगा कि साई श्री को कैंसर है। मां ने साई श्री का बहुत उपचार करवाया। उपचार हेतु मां ने 40 लाख रूपए खर्च कर दिए। मां के पास और पैसे शेष नहीं थे फिर उसने साई श्री का वीडियो पिता के लिए मैसेज किया। जिसमें पिता से साई श्री ने कैंसर का उपचार करवाने के लिए मदद करने की बात कही थी पिता ने कोई जवाब नहीं दिया।

अब जब बेटी नहीं रही और उसका वीडियो वायरल हो गया तो फिर पिता ने शिवकुमार ने कथित तौर पर नाराजगी जताई। साई श्री की मां ने कथित तौर पर कहा कि शिवकुमार ने घर खाली करवाने के लिए कुछ लोगों को भेजा था। आरोप लगाए गए हैं कि शिवकुमार ने तेलगुदेशम पार्टी के एमएलए बोंदा उमामहेश्वर राव की सहायता से घर खाली करवाने का प्रयास किया है।

अब यह मामला राज्य महिला आयोग में है और इस मामले में एनजीओ बलाला हक्कुला संगम की प्रेसिडेंट अच्युता राव ने कहा कि स्टेट ह्यूमन राइट्स कमीशन में हमने इस मामले में पिटीशन दर्ज की है। विधायक ने अपने उपर लगाए गए आरोपों से इन्कार किया है। दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि वह अपनी कार्रवाई कर रही है लेकिन पुलिस को लेकर यह बात कथित तौर पर कही जा रही थी कि पुलिस पहले इस मामले में शिवकुमार के खिलाफ कार्रवाई करने से बचती रही।

एल्युमीनियम फॉयल में पैक खाना बन सकता है कैंसर का कारण

कैंसर जैसी बीमारी से बचाव करती है ब्लैक टी

दिल को बीमारियों के खतरे से बचाता है अंकुरित लहसुन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -