तीन तलाक़ पर बोले गिरिराज सिंह, कहा- कठमुल्लों के आगे झुक गए थे राजीव गाँधी
तीन तलाक़ पर बोले गिरिराज सिंह, कहा- कठमुल्लों के आगे झुक गए थे राजीव गाँधी
Share:

पटना : अपने बयानों को लेकर सदैव विवादों में घिरे रहने वाले केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह ने ट्रिपल तलाक बिल को ऐतिहासिक करार देते हुए कांग्रेस पार्टी पर जोरदार निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का चेहरा बेपर्दा हो चुका है. 1984 में राजीव गांधी को प्रचंड बहुमत प्राप्त हुआ था, किन्तु कठमुल्लों की सियासत के आगे वे झुक गए.

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि महिलाओं के साथ अत्याचार होता था. कांग्रेस पार्टी के किसी नेता की पुत्री के साथ तीन तलाक जैसा बर्ताव किया गया होता, तब उनसे जाकर पूछते.  गिरिराज सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी तीन तलाक विधेयक वोट के लिए लेकर नहीं आए हैं, बल्कि महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ उन्होंने देशवासियों से किया अपना वादा पूरा किया है. गिरिराज सिंह ने टीपू सुल्तान जयंती विवाद पर भी कांग्रेस पार्टी को जमकर कोसा.

गिरिराज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की विडम्बना यही है कि वोट के लिए ही हर कार्य करती है. उन्होंने कहा कि टीपू सुल्तान को कौन देश भक्त मानेगा? मुगल हो या फिर टीपू सुल्तान या फिर अंग्रेज, सभी ने हमारे देश को लूटा है. टीपू सुल्तान भारत की रक्षा के लिए नहीं लड़े थे. बल्कि अँगरेज़ उनकी सम्पति न लूटे इसके लिए उन्होंने लड़ाई लड़ी थी. टीपू भी आक्रांता और लूटेरा था.  गिरिराज सिंह ने कहा कि टीपू कोई महाराणा प्रताप या शिवजी महाराज नहीं थे.

विश्वेश्वर हेगड़े कावेरी होंगे कर्नाटक के नए स्पीकर, ABVP से शुरू किया था सियासी करियर

हथियार जमा कर रहा सऊदी और UAE, रोक लगाने में नाकाम रहे अमेरिकी सीनेट

तीन तलाक़ बिल को लेकर महबूबा और अब्दुल्ला में छिड़ा ट्विटर वॉर, जमकर चले जुबानी तीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -