चिट्ठी प्रकरण पर बोले गिरिराज सिंह, कहा- RSS पर प्रहार बिलकुल बर्दाश्त नहीं

चिट्ठी प्रकरण पर बोले गिरिराज सिंह, कहा- RSS पर प्रहार बिलकुल बर्दाश्त नहीं

पटना : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रांड नेता और बेगूसराय लोकसभा सीट से सांसद गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट और रिट्वीट को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर प्रहार होगा तो हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि चिट्ठी मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से जांच की बात कही गई है, इसलिए अब बात ख़त्म हो गई है. जांच के बाद रिपोर्ट के आधार पर बात की जाएगी.

गिरिराज सिंह ने कहा कि मेरा ट्वीट और रिट्वीट कार्यकर्ताओं की भावना थी. हम राष्ट्र के लिए कार्य करते हैं, किन्तु संघ के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं होगा. साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि हम  जनसंख्या को लेकर शीर्ष अदालत का धन्यवाद करते हैं. अल्पसंख्यक की परिभाषा पर पुनर्विचार किया जाए. उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी और आजम खान पर बिष वामन करने का इल्जाम लगाया है. उन्होंने कहा है कि ओवैसी और आजम खान कभी कभी देश के लिए मीठी-मीठी बात भी करें.

गिरिराज सिंह ने कहा कि राष्ट्र गीत और राष्ट्रगान पर ओवैसी साहब उठ कर सदन से चले जाते हैं. उन्होंने ममता बनर्जी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि ममता बनर्जी किम जोंग की तरह बात करती हैं. उन्होंने ममता बनर्जी पर तानाशाही करने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल में हिंदुओं का रहना दूभर हो गया है.

सोनभद्र नरसंहार पर बोले स्वतंत्र देव सिंह, कहा- लाशों पर सियासी रोटियां सेंक रही प्रियंका

इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, कहा- हलाला और तीन तलाक़ मानने वाले सबसे बड़े गुनहगार

सोनभद्र के पीड़ितों से मिली प्रियंका वाड्रा, कहा- कांग्रेस देगी 10-10 लाख अनुदान