इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, कहा- हलाला और तीन तलाक़ मानने वाले सबसे बड़े गुनहगार
इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, कहा- हलाला और तीन तलाक़ मानने वाले सबसे बड़े गुनहगार
Share:

देहरादून: राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के अध्यक्ष इंद्रेश कुमार ने एक समारोह में कहा है कि हलाला और तीन तलाक को मानने वाले लोग सबसे बड़े गुनहगार हैं. जिससे किसी को नुकसान पहुंचता हो, उसे मानने वाले खुदा के बंदे किस तरह हो सकते हैं. राष्ट्रीय मुस्लिम मंच अगले महीने पूरे देश में कई कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहा है. ये कार्यक्रम विशेष तौर पर मदरसों में आयोजित किए जाएंगे. 

इसके साथ ही राष्ट्रीय मंच मुस्लिम महिलाओं के सशक्तिकरण को लेकर भी कार्यक्रम का आयोजन करेगा, जिसमें महिलाओं को उनके हक़ और अधिकारों के प्रति जागरूक किया जाएगा. अपने तीन दिन के उत्तराखण्ड प्रवास पर पहुंचे मुस्लिम राष्ट्रीय मंच अध्यक्ष इंद्रेश कुमार ने कहा कि जब मादरे वतन का अर्थ वंदे मातरम है तो वंदे मातरम कहने में क्या समस्या है. इंद्रेश कुमार के अनुसार कट्टरता शैतान की निशानी है. इसलिए कट्टरता से दूर रहना ही बेहतर होगा. उन्होंने कहा कि हम कट्टरता के रास्ते पर चलकर कभी तरक्की नहीं कर सकते. इसलिए हमें आपसी सद्भाव रखना होगा, जिससे पूरे समाज का विकास हो. 

आपको बता दें कि मुस्लिम राष्ट्रीय मंच 12 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक देश के सभी मदरसों में तिरंगा लहराने का कार्यक्रम आयोजित करेगा. इसके साथ ही वतन के लिए शहीद होने वाले शहीदों को श्रद्धांजली अर्पित करने के साथ ही छात्रों को उनके संबंध में जानकारी भी दी जाएगी, ताकि मदरसे  के छात्रों को ये पता चले कि इस देश के लिए जहां भगत सिंह ने शहादत दी तो वहीं अशफाक उल्लाह खां ने भी वतन पर बलिदान दिया था. 

सोनभद्र मामले को लेकर आक्रामक हुई कांग्रेस, राज्यपाल राम नाइक को सौंपा ज्ञापन

प्रियंका वाड्रा का समर्थन करने सोनभद्र जाएंगे सीएम बघेल, गवर्नर से भी मिलेंगे

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्वीकार किया सिद्धू का इस्तीफा, कई दिनों से था मतभेद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -