Gionee का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 10000mAh की बैटरी
Gionee का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 10000mAh की बैटरी
Share:

यदि आपको भी अपने स्मार्टफोन में चार हजार-पांच हजार एमएएच की बैटरी से परेशानी है तो यह खबर आपके लिए बड़ी ही काम की है. मार्केट में अब एक ऐसा स्मार्टफोन आ गया है जिसमें 100000एमएएच की बैटरी मिल रही है. वैसे तो किसी टैबलेट में इतनी बड़ी बैटरी दी जाती है लेकिन अब Gionee ने 10000mAh की बैटरी संग Gionee M30 को मार्किट में लॉन्च किया गया है.  

Gionee M30 की डिजाइन स्लिक है और इस स्मार्टफोन की बॉडी में एल्यूमीनियम का फ्रेम दिया गया है. इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की बैटरी संग 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी मिल रही है. बड़ी बैटरी होने के वजह से स्मार्टफोन का वेट 305 ग्राम हो गया है. Gionee M30 में छह इंच की आईपीएस एलसीडी एचडी प्लस डिल्प्ले दिया गया हैं. इसके अलावा Gionee M30 में सिंगल रियर कैमरा मिल रहा है जो कि सोलह मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए आठ मेगापिक्सल का लेंस मिलेगा. स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है.

इसके परफॉर्मेंस की बात करें तो इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया गया है जिसके साथ जुगलबंदी के लिए आठ जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. इस स्मार्टफोन की बैटरी का उपयोग दूसरे फोन या डिवाइस को चार्ज करने के लिए भी किया जा सकेगा. स्मार्टफोन में डुअल स्टेरियो स्पीकर, हेडफोन जैक और डुअल सिम का सपोर्ट मिल रहा है. Gionee M30 का दाम चीन में 1,399 चीनी युआन यानी लगभग  20,000 रुपये है और वहीं, इसकी सेल 31 अगस्त से प्रारंभ होगी.

आज मिलेगा Realme C11 फोन खरीदने का मौका, 8,000 रुपए से कम है कीमत

आज होगी Asus ROG Phone 3 की सेल, मिलेंगे कई डिस्काउंट

जानिए Royal Enfield Meteor 350 बाइक से जुड़ी हर एक न्यूज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -