देखें वीडियो : हार के बाद देखने को मिला गेल-विराट का दोस्ताना अंदाज, जीता दर्शकों का दिल

पंजाब और बैंगलोर के बीच खेला गया मुकाबला रोमांच से नीरस ही रहा. पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरी पंजाब टीम 88 रनों पर ढेर हो गई. पंजाब की ओर से कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नही खेल सका. वहीं बैंगलोर ने इसके बाद अपने सभी 10 विकेट बचाते हुए मैच अपने नाम कर लिया. मैच के दौरान तो दर्शकों को कोई खास मजा नहीं आया. लेकिन मैच खत्म होने के बाद दर्शकों ने जो देखा उसने सभी दर्शकों के चेहरे पर चमक बिखेर दी. 

दरअसल, कल का मैच खत्म होने के बाद जब दोनों ही टीम के खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे. तब ही विजयी टीम के कप्तान और पंजाब के सलामी बल्लेबाज गेल का आमना-सामना हुआ. ये दोनों ही खिलाड़ी अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं. और इन दोनों का यह अंदाज एक बार फिर आईपीएल में देखने को मिला. दोनों ने एक दूसरे को गले लगते हुए बेहतरीन अंदाज में सेलिब्रेशन किया. गेल ने कोहली को जीत पर बधाई दी. 

गौरतलब है कि गेल इस सीजन से पहले करीब 7 साल तक बैंगलोर के लिए खेले हैं. गेल और विराट के दोस्ताना अंदाज से हर कोई वाकिफ़ हैं. यह अंदाज एक बार फिर पूरी दुनिया को देखने को मिला. आप इस वीडियो में कोहली और गेल का मस्तमौला अंदाज देख सकते हैं. 

 

अब सट्टेबाजों को उलझाया इस आईपीएल ने...

वॉर्न ने बांधे विराट की तारीफों के पुल, बताया सचिन से महान बल्लेबाज

IPL 2018: अंतिम चार के लिए उलझी आईपीएल की अंक तालिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -