पाखी के बाद अब 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल से होगी इन स्टार्स की छुट्टी
पाखी के बाद अब 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल से होगी इन स्टार्स की छुट्टी
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' नए ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं। इसी के साथ शो की लीड स्टारकास्ट को बदलने के लिए निर्माता अब पूरी तरह तैयार हैं। इसमें मेल लीड नील भट्ट, आयशा शर्मा एवं हर्षद अरोड़ा सम्मिलित हैं। इसी के साथ खबरें है कि शो में 20 वर्ष का लीप आएगा। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शो से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, “यह शो लोकप्रिय बंगाली नाटक कुसुम डोला पर बेस्ड है हमें लगता है कि ओरिजनल कहानी ने अपना रन पूरा कर लिया है तथा एक नई कहानी पेश करने की आवश्यकता है। इसे ध्यान में रखते हुए हम टाइम लीप पेश करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हम लीड जोड़ी समेत कलाकारों को बदलने पर विचार कर रहे हैं। सिर्फ विराट (नील भट्ट) के परिवार को बरकरार रखा जाएगा, जिसमें किशोरी शहाणे, शैलेश दातार, भारती पाटिल, शीतल मौलिक, तन्वी ठक्कर एवं विहान वर्मा सम्मिलित हैं।

बता दें कि इस महीने के आरम्भ में ऐश्वर्या शर्मा उर्फ ​​​​पाखी ने शो से ढाई वर्ष तक जुडे रहने के पश्चात् इसे अलविदा कह दिया था। इसे लेकर ऐश्वर्या ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था, “सभी अच्छी चीजों की तरह, यहां तक ​​कि शो के साथ मेरा जुड़ाव भी समाप्त हो गया है। जहां पाखी का सफर समाप्त हो गया है, वहीं ऐश्वर्या अपने साथ यादों से भरा बैग लेकर जा रही हैं क्योंकि इस शो ने मुझे तकरीबन सब कुछ दिया है मैं गुम है किसी के प्यार में की कर्जदार महसूस करता हूं, क्योंकि इसने मुझे मेरी उम्मीदों से अधिक दिया है। 

'दयाबेन' के साथ भी असित मोदी ने की थी बदतमीजी, इसलिए नहीं कर रही शो पर वापसी, इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'गुम है किसी के प्यार में...' की सई ने लगाई इंटरनेट पर आग, आपने नहीं देखा होगा ऐसा अवतार

विवेक अग्निहोत्री ने उठाए ऐश्वर्या राय के 'कॉस्ट्यूम' पर सवाल तो भड़की उर्फी जावेद, 'बोली- आपने कौन से फैशन स्कूल से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -