'दयाबेन' के साथ भी असित मोदी ने की थी बदतमीजी, इसलिए नहीं कर रही शो पर वापसी, इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'दयाबेन' के साथ भी असित मोदी ने की थी बदतमीजी, इसलिए नहीं कर रही शो पर वापसी, इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बांवरी का किरदार निभाने ने वाली मोनिका भदौरिया ख़बरों में आई हुई हैं। वही जबसे जेनिफर ने शो के निर्माता असित कुमार मोदी पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है, मोनिका, अभिनेत्री के समर्थन में आ गई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में मोनिका ने असित पर आरोप लगाए कि सेट पर हर किसी को बहुत खराब तरीके से ट्रीट किया जाता है। 

वर्ष 2017 में दिशा वकानी उर्फ दयाबेन ने शो को छोड़ दिया था। कारण था मैटरनिटी लीव। लेकिन ऐसा नहीं था। मोनिका का कहना है कि असित ने उनके साथ अवश्य कोई बदतमीजी की होगी, तभी दिशा वकानी ने शो को अलविदा कहा। वो बात अलग है कि दिशा ने किसी के सामने यह बात नहीं कही। शायद वह कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं आना चाहती थीं।" मोनिका ने कहा कि दिशा शो में वापस नहीं आना चाहती हैं। वही क्या कोई भी इस शो में वापसी नहीं करना चाहता है। 

आगे उन्होंने बताया- "हर कोई मीडिया में अपने बयान को सही ढंग से पेश करने के लिए बस कह देता है कि अवसर प्राप्त हुआ तो वापसी करेंगे। लेकिन मन में कुछ और होता है। दिशा संग असित बदतमीजी करते थे तो वह इग्नोर कर देती थीं। बोलती थीं जाने दो, छोड़ो कोई बात नहीं। ऐसे में वह क्यों ही वापस आना चाहेंगी।" आधे से अधिक पुराने किरदार शो को अलविदा कह चुके हैं।" मोनिका ने बताया कि मुझे विश्वास है कि आने वाले एक्टर्स भी इस शो को जल्दी अलविदा कहेंगे। शो से जो लोग पैसा कमा रहे हैं, वह क्यों उसके निर्माताओं के खिलाफ कुछ बोलेंगे। जिस दिन उनके साथ बदतमीजी होगी, तब वह सामने आकर बोलेंगे। तबतक तो सब चुप हैं। तथा वो दिन भी जल्द आएगा जब सबको अहसास होगा कि चीजें गलत हैं।"

'गुम है किसी के प्यार में...' की सई ने लगाई इंटरनेट पर आग, आपने नहीं देखा होगा ऐसा अवतार

विवेक अग्निहोत्री ने उठाए ऐश्वर्या राय के 'कॉस्ट्यूम' पर सवाल तो भड़की उर्फी जावेद, 'बोली- आपने कौन से फैशन स्कूल से...'

फिर उड़ी करण-तेजस्वी के ब्रेकअप की ख़बरें, एक्टर ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -